Bigg Boss 12: करणवीर ने नॉमिनेशन टास्क में दिखाई दरियादिली, दीपिका ने आखिर क्यों नहीं बढ़ाया दोस्ती का हाथ

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 12, 2018 01:40 PM2018-12-12T13:40:33+5:302018-12-12T13:40:33+5:30

दीपक को इस हफ्तें करनवीर ने नोमिनेट होने से बचा लिया,वही सोमी खान और रोहित भी इस हफ्ते नामिनेट हो चुके।

This week karanveer bohra win hearts but nominated himself, nomination task continously | Bigg Boss 12: करणवीर ने नॉमिनेशन टास्क में दिखाई दरियादिली, दीपिका ने आखिर क्यों नहीं बढ़ाया दोस्ती का हाथ

फाइल फोटो

बिग बॉस सीजन 12 ने अपने 13 हफ्ते पूरे कर लिए हैं,मगर इस बार बिग बॉस द्वारा सभी प्रतिनिधियों के लिए जिस टास्क को दिया गया। उसमें किसी भी सदस्य को नोमिनेशन से बचने के लिए, जिन्न के द्वारा दिए गए आदेश को पूरा करना था। अगर कोई भी घर का सदस्य जिन्न द्वारा दिए कार्य को पूरा नहीं कर पाया। उस सदस्य को घर से बेघर होने के लिए सीधा-सीधा नोमिनेट किया जाएगा। इस हफ्ते सुरभि राणा घर की कैप्टन हैं।

क्या दीपक को करनवीर ने नामिनेट होने से बचाया ?

दीपक ठाकुर जीन्ह टास्क में सबसे पहले अंदर गए। जिन्न के आदेशानुसार अगर करनवीर बोहरा अपने बच्चों का खिलौना नष्ट करते है,तो दीपक नामिनेट होने से बच जाएगें। करनवीर ने जिन्ह के दिए गए आदेश को दीपक द्वारा सुना और दीपक से 5 मिनट का समय मांगा।

आपको बता दें कि करनवीर अपने उस खिलौने से बहुत प्यार करते हैं,क्योकि वो खिलौना करनवीर के बच्चों की निशानी है। मगर करनवीर ने अपने दिल पर पत्थर रखते हुए,प्यारे से खिलौने को नष्ट किया। दीपक को इस हफ्तें करनवीर ने नोमिनेट होने से बचा लिया।

मगर इस टास्क में करनवीर नामिनेट हो गए,क्योकि जिन्ह द्वारा दिए आदेश को वो पूरा नहीं कर पाए। करनवीर को मसहूर टीवी एक्टर दीपिका कक्कड़ के पति शोएब की जैकेट नष्ट करने को कहा ,जिसके लिए दीपिका ने मना कर दिया। जिससे करनवीर को नामिनेट होना पड़ा। वही सोमी खान और रोहित भी इस हफ्ते नामिनेट हो चुके। यह टास्क अभी जारी है ।

     

Web Title: This week karanveer bohra win hearts but nominated himself, nomination task continously

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे