TV एक्ट्रेस श्रावणी ने की सुसाइड,परिवार ने बताई इस कदम के पीछे की चौंकाने वाली सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 9, 2020 12:49 PM2020-09-09T12:49:32+5:302020-09-09T12:49:32+5:30

अभिनेत्री के भाई की मांग है कि अपराधी को कड़ी सजा दी जाए। श्रावणी पिछले आठ वर्षों से तेलुगु टीवी शोज में काम कर रही थीं...

telugu actress sravani kondapalli dies found hanging in her bathroom | TV एक्ट्रेस श्रावणी ने की सुसाइड,परिवार ने बताई इस कदम के पीछे की चौंकाने वाली सच्चाई

टीवी अभिनेत्री श्रावणी ने किया सुसाइड(सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsअभिनेत्री श्रावणी का निधन हो गया है।टीवी शो मनसु ममता स्टार श्रावणी ने आत्महत्या कर ली है।

तेलुगु टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री श्रावणी(Telugu TV actress Sravani)  निधन हो गया है। खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने सुसाइड कर ली है। श्रावणी ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के बीच पहचान बनाई थी। हालांकि एक्ट्रेस की मौत का वास्तिवक कारण अभी पूरी तरह से पता नहीं लग पाया है। पुलिल ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच में जुट गई है।

हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस के तहत मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक की दूसरी मंजिल पर रहने वाली श्रावणी की रात 9-10 बजे के बीच अपने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या की। एक्ट्रेस ने निधन की खबर से उनके चाहने वाले सख्ते में आ गए हैं।

वहीं, टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार एक्ट्रेस के परिवार ने आरोप लगाया है कि श्रावणी ने देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न के परिणामस्वरूप ये बड़ा कदम उठाया है।  देवराज ने श्रावणी के परेशान किया यही कारण है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड कर ली।

श्रावणी के परिवार के सदस्यों ने देवराज रेड्डी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मामला दर्ज होने के बाद अब पुलिस इस सुसाइज की जांच में जुट गई है। एक्ट्रेस के परिवार ने दावा किया है कि आरोपी को सख्त सजा दी जाए।शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया।

श्रावणी पिछले आठ वर्षों से तेलुगु धारावाहिकों में अभिनय कर रही थीं। उन्होंने 'मौन रागम' और 'मनसु ममता' जैसे कई फैमस शोज में काम किया था।

Web Title: telugu actress sravani kondapalli dies found hanging in her bathroom

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे