'द कपिल शर्मा' फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, शो में फिर हो सकती है सुनील ग्रोवर की वापसी, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

By अमित कुमार | Published: February 16, 2021 03:12 PM2021-02-16T15:12:58+5:302021-02-16T15:12:58+5:30

Kapil Sharma latest news and updates: दर्शकों को खूब हंसाने वाला शो द कपिल शर्मा शो जल्द ही दोबारा शुरू हो सकता है। शो के अचानक से ऑफ एयर हो जाने पर फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है।

Sunil Grover To Make A Comeback On The Kapil Sharma Show said by Report | 'द कपिल शर्मा' फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, शो में फिर हो सकती है सुनील ग्रोवर की वापसी, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights'द कपिल शर्मा' शो के अचानक बंद हो जाने से कपिल के फैंस बेहद निराश हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जुलाई में शो को फिर शुरू की जाने की तैयारी चल रही है। कई फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि शो के मेकर्स और कपिल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Kapil Sharma latest news and updates: सोनी पर आने वाला शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अचानक बंद हो गया है। 31 जनवरी के बाद से इस शो का टेलीकास्ट चैनल पर नहीं किया गया है। अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो द कपिल शर्मासुनील ग्रोवर की वापसी हो रही है।

इससे पहले भी कई बार सुनील के शो में वापसी की खबरें सामने आ चुकी हैं। लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि दोनों के बीच चल रहे मनमुटाव को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने खत्म कराया है। सलमान चाहते हैं कि जब शो का नया सीजन शुरू किया जाए तो उसमें यह दोनों कलाकार पहले की तरह एक साथ काम करें। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो शो की शूटिंग पर ही पता चलेगा। 

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक जुलाई में शो की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी जाएगी।कपिल शर्मा के घर 1 फरवरी को बेटे ने जन्म लिया है, जिसकी जानकारी कपिल शर्मा ने ट्विटर अकाउंट पर दी है। कपिल के फैंस उनके बेटे होने की खबर मिलने के बाद से लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इसके साथ ही वह उन्हें दोबारा से शो शुरू करने की गुजारिश कर रहे हैं। 

इससे पहले कलर्स पर भी कपिल का शो अचानक ही बंद हो गया था। कलर्स की तरह अब सोनी पर भी कपिल फैंस को बिना बताए ही शो से गायब हो गए हैं। कपिल ने अपने दर्शकों से विदा लेते हुए कोई ग्रैंड फिनाले नहीं किया। कपिल के इस तरह शो बंद करने से फैंस के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। 

Web Title: Sunil Grover To Make A Comeback On The Kapil Sharma Show said by Report

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे