1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर में हुआ शो 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' शो का लॉन्च

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 18, 2019 05:46 PM2019-04-18T17:46:38+5:302019-04-18T17:46:38+5:30

star plus show ek bhram sarvagun sampanna show launched at saas-bahu mandir | 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर में हुआ शो 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' शो का लॉन्च

1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर में हुआ शो 'एक भ्रम सर्वगुण संपन्न' शो का लॉन्च

हाल ही में, स्टार प्लस का आगामी शो "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" अपने अनोखे लॉन्च रणनीति के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। शो के लॉन्च के लिए निर्माताओं ने उदयपुर में 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर के लिए उड़ान भरी थी जहाँ शो की प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल उर्फ़ श्रेनु पारिख द्वारा इसे लॉन्च किया गया।

इस मंदिर में शो लांच करने का मुख्या कारन यह है की यह एकमेव मंदिर है जो सास और बहु के रिश्ते को  समर्पित है और जो यह रिश्ते का महत्व दर्शाता है l
इस मंदिर का कच्छवाहा वंश के महीपला में 10 वीं शताब्दी में एक राजा द्वारा पुनर्निर्माण किया गया था l 

शो को एक ऐसी प्रतिष्ठित जगह पर लॉन्च करना जिससे लोग सालों से अनजान थे एक शानदार मार्केटिंग रणनीति थी। सास बहू धारावाहिक अब रोजमर्रा ज़िंदगी का हिस्सा बन गयी है और इस अनोखे लॉन्च ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है, लेकिन इस असामान्य लॉन्च का पूरा श्रेय उसकी टीम को जाता है।

हाल ही में स्टार प्लस ने अपने आगामी शो "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" का प्रोमो जारी किया था, जिसमें जाह्नवी एक ऐसी खलनायिका बहू का किरदार निभा रही है जो पारंपरिक बहू के बिल्कुल ऑपोजिट है। चूंकि, यह शो एक उच्च प्रोफ़ाइल प्रभावशाली परिवार की वास्तविक कहानी से प्रेरित है, इसीलिए निर्माता शो की कहानी को ले कर बेहद गोपनीय हैं।

रचनाकारों को परिवार से जुड़ी जानकारी के प्रति गोपनीयता बनाये रखने के सख्त निर्देश दिए गए है, क्योंकि प्रतिष्ठित परिवार नहीं चाहता कि यह विवादास्पद कहानी सामने आए।

स्टार प्लस पर 22 अप्रैल से सोमवार-शुक्रवार को शाम 7 बजे से प्रसारित होने वाला,  "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसमें श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।   

Web Title: star plus show ek bhram sarvagun sampanna show launched at saas-bahu mandir

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे