स्मृति ईरानी को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के लिए हर दिन मिलते थे 1800 रुपए, बताया मेकअप मैन को किस वजह से आती थी शर्म

By मनाली रस्तोगी | Published: March 27, 2023 12:29 PM2023-03-27T12:29:08+5:302023-03-27T12:30:44+5:30

स्मृति ईरानी ने खुलासा किया है कि जब उन्होंने शोभा कपूर के धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम करना शुरू किया था, तब उन्हें महज 1800 रुपए दैनिक वेतन मिलता था।

Smriti Irani used to earn a mere Rs 1800 daily salary for Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi | स्मृति ईरानी को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के लिए हर दिन मिलते थे 1800 रुपए, बताया मेकअप मैन को किस वजह से आती थी शर्म

(फाइल फोटो)

Highlightsस्मृति ईरानी ने कहा कि जब जुबिन और मेरी शादी हुई तो हमारे पास बमुश्किल 30,000 रुपए थे।उन्होंने कहा कि मुझे प्रतिदिन 1800 रुपए मिलते थे।

मुंबई: स्मृति ईरानी ने खुलासा किया है कि जब उन्होंने शोभा कपूर के धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम करना शुरू किया था, तब उन्हें महज 1800 रुपए दैनिक वेतन मिलता था। साल 2000 में आतिश और हम हैं कल आज और कल के साथ छोटे पर्दे पर अपनी यात्रा शुरू करने के बाद स्मृति एकता कपूर के क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी वीरानी के रूप में एक घरेलू नाम और चेहरा बन गईं।

टीवी इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए स्मृति ईरानी ने खुलासा किया कि निर्माता शोभा कपूर ने सेट पर किसी को भी खाने या चाय पीने की अनुमति नहीं दी क्योंकि उन्हें डर था कि फर्नीचर खराब हो जाएगा। स्मृति ने कहा, "आप एक स्टार की तरह भी नहीं दिखते, आप उस तरह की जीवनशैली के साथ एक तकनीशियन की तरह दिखते हैं। मुझे प्रतिदिन 1800 रुपए मिलते थे।" 

उन्होंने नीलेश मिश्रा को द स्लो इंटरव्यू इन हिंदी पर कहा, "जब जुबिन और मेरी शादी हुई तो हमारे पास बमुश्किल 30,000 रुपए थे। मुझे याद है कि मेरा मेकअप मैन शर्मिंदा था और वह कहता था कि गाड़ी तो ले लो मुझे शर्म आती है मैं गाड़ी से आता हूं और तुलसी भाभी ऑटो में आ रही है।" 

स्मृति ने यह भी याद किया कि कैसे वह यह देखकर चिढ़ जाती थीं कि अभिनेताओं को सेट पर भोजन करने की अनुमति थी जबकि तकनीशियनों और चालक दल के सदस्यों को नहीं। स्मृति ने याद किया कि साउंड वाले ने 12-15 घंटे बाद भी ब्रेक नहीं लिया था और वो उन्हें चाय दे रही थीं। हालांकि, उन्होंने इसे खुद लेने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें सेट पर चाय पीने की अनुमति नहीं थी।

उन्होंने कहा, "तो फिर मैंने स्पॉट बॉय के साथ एक सेटिंग की। मैंने उससे 60 चाय तैयार रखने को कहा और मैं तकनीशियनों के साथ बाहर जाती थी ताकि वे सभी अपनी चाय भी ले सकें। मैं भी तकनीशियनों की तरह ही यात्रा करती थी इसलिए मुझे पता था कि वे किस दौर से गुजर रहे हैं।" इसके बाद एक बार शोभा कपूर ने उन्हें सबके साथ बाहर चाय पीते हुए देखा, जिसके बाद उन्होंने सबको सेट पर चाय पीने की अनुमति दी।

Web Title: Smriti Irani used to earn a mere Rs 1800 daily salary for Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे