BB13: सिद्धार्थ ने आरती को नॉमिनेशन में किया सेव तो शहनाज का ऐसा था रिएक्शन, फिर घर में यूं मचा बवाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2020 09:02 AM2020-01-22T09:02:11+5:302020-01-22T09:02:31+5:30

'बिग बॉस 13' सिद्धार्थ शुक्ला , आरती सिंह को नॉमिनेशन से बचा लेते हैं, जिसपर शहनाज गिल का दिल टूट जाता है

sidharth shukla support aarti singh | BB13: सिद्धार्थ ने आरती को नॉमिनेशन में किया सेव तो शहनाज का ऐसा था रिएक्शन, फिर घर में यूं मचा बवाल

BB13: सिद्धार्थ ने आरती को नॉमिनेशन में किया सेव तो शहनाज का ऐसा था रिएक्शन, फिर घर में यूं मचा बवाल

Highlightsछोटे पर्दे पर फेमस रियलिटी शो बिग बॉस अपने कंटेट के कारण टीआरपी में टॉप में पहुंच गया है फैंस इस शो को इस सीजन में सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं

छोटे पर्दे पर फेमस रियलिटी शो बिग बॉस अपने कंटेट के कारण टीआरपी में टॉप में पहुंच गया है। फैंस इस शो को इस सीजन में सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला , शहनाज गिल , पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, रश्मि देसाई इस शो के फेमस चेहरे बन गए हैं। हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामें भी देखने को मिलते रहते हैं।

वहीं,हमेशा चर्चा में रहने वाले सिडनाज (#SidNaaz) यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती में इन दिनों दरार पड़ती नजर आ रही है। इसकी वजह खुद सिद्धार्थ शुक्ला हैं। सिद्धार्थ खुद को शहनाज से दूर करते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में बिग बॉस के आगामी एपिसोड का एक प्रोमी रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस देख सकते हैं हैं कि सिद्धार्थ किस तरह से आरती को नॉमिनेशन से बचाते हैं और जिससे शहनाज का दिल टूट जाता है।  ये वीडियो बिग बॉस प्रेमियों को अपनी तरफ खींच रहा है।


सिद्धार्थ के इस व्यवहार से शहनाज काफी उदास हो जाती हैं और वह उनसे कहता हैं कि वह उनसे नफरत करती हैं इसके बाद आरती सिंह शहनाज गिल के पास गईं तो वहां भी दोनों में लड़ाई शुरू हो जाती है। आरती ने शहनाज ने कहा कि वह ऐसा व्यवहार कर रही हैं, जैसे आरती उन दोनों के बीच आई हो। इसके बाद शहनाज गिल और आरती सिंह के बीच नोंक-झोंक झगड़े में बदल जाती है।


बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ ने शहनाज को लेकर कहा है कि वह उनके जैसे इंसान को अपनी जिंदगी में नहीं चाहते हैं। इतर बिग बॉस का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज गिल फूट-फूटकर रोतीं नजर आ रही हैं।

Web Title: sidharth shukla support aarti singh

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे