श्वेता तिवारी के अपकमिंग शो का टीजर रिलीज, कुछ ऐसी होगी उनकी ऑनस्क्रीन लव स्टोरी

By मेघना वर्मा | Published: September 22, 2019 03:06 PM2019-09-22T15:06:55+5:302019-09-22T15:06:55+5:30

श्वेता तिवारी लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं तो देखना होगा फैंस को उनका ये शो कैसा लगता है। हलांकि अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है कि शो कब से शुरू हो रहा है।

shweta tiwari daughter palak share a teaser of her new show mere dad ki dulhan | श्वेता तिवारी के अपकमिंग शो का टीजर रिलीज, कुछ ऐसी होगी उनकी ऑनस्क्रीन लव स्टोरी

श्वेता तिवारी के अपकमिंग शो का टीजर रिलीज, कुछ ऐसी होगी उनकी ऑनस्क्रीन लव स्टोरी

Highlightsश्वेता तिवारी पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में थीं।श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने उनके नए शो के टीजर को शेयर किया है।

श्वेता तिवारी बीते कई सालों से छोटे पर्दे से दूर रही हैं। इसी बीच अपने पर्सनल मैटर को लेकर भी अक्सर चर्चा में रही हैं। ऐसे में श्वेता तिवारी एक बार फिर से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। सोनी टीवी के नए शो मेरे डैड की दुल्हन से श्वेता एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। जिसका टीजर रिलीज हो गया है। 

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस टीजर को शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए पलक ने लिखा, 'श्वेता तिवारी हमेशा ही मेरी फेवरेट है जिन्हें मुझे स्क्रीन पर देखना सबसे ज्यादा पसंद है और जिन्हें स्कीन पर देखकर मैं एक्साइटेड हो जाती हूं। मेरे डैड की दुल्हनिया का पेश है ये टीजर।'

लगभग  एक मिनट के इस टीजर देखकर इस बात का पता चल रहा है कि कहानी दो ऐसे लोगों की है। जिसके लीड किरदार में हैं श्वेता तिवारी और एक्टर वरुण बडोला। शो में वरुण की एक बेटी हैं। जो अपने पापा के लिए दुल्हन ढूंढ रही है। ऐसे में उनकी मुलाकात श्वेता तिवारी से होती है। एक नए कॉन्सेप्ट के साथ ये शो ऑडियंस को कैसा लगता है ये तो वक्त ही बताएगा। 

श्वेता तिवारी लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं तो देखना होगा फैंस को उनका ये शो कैसा लगता है। हलांकि अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है कि शो कब से शुरू हो रहा है। कुछ दिनों पहले श्वेता तिवारी और उनकी बेटी सुर्खियों में थीं। दरअसल श्वेता तिवारी ने पति पर बेटी से मारपीट का आरोप लगाया था। 

Web Title: shweta tiwari daughter palak share a teaser of her new show mere dad ki dulhan

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे