'भाबीजी घर पर हैं' को सौम्या टंडन ने कहा अलविदा, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: August 21, 2020 03:15 PM2020-08-21T15:15:16+5:302020-08-21T15:15:16+5:30

मशहूर टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' को सौम्या टंडन ने अलविदा कह दिया है। आज शो के सेट पर उनका आखिरी दिन था। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसपर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Saumya Tandon's last day on the sets of Bhabiji Ghar Par Hai | 'भाबीजी घर पर हैं' को सौम्या टंडन ने कहा अलविदा, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट

'भाबीजी घर पर हैं' को सौम्या टंडन ने कहा अलविदा, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक पोस्ट

Highlightsहाल ही में सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो शो को क्यों छोड़ रही हैं।उन्होंने बताया था कि अब 'भाबीजी घर पर हैं' के कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएंगी जोकि 21 अगस्त को ही खत्म हो रहा है।

मशहूर टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। फैंस अंगूरी भाबी के अलावा शो में सौम्या टंडन द्वारा निभाये जाने वाले रोल 'अनीता भाभी' को भी काफी पसंद करते हैं। मगर अब सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो को अलविदा कह दिया है। आज उनका सेट पर आखिरी दिन था। 

ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में शो के साथियों के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन में लिखा, 'एक खूबसूरत जर्नी खत्म हुई। शो से अलग होने का तरीका बताता है कि हमारा रिश्ता कितना मजबूत था। ये वो पल हैं, जिन्हें जिंदगी भर मैं याद रखूंगी।

मालूम हो, हाल ही में सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो शो को क्यों छोड़ रही हैं। उन्होंने बताया कि अब 'भाबीजी घर पर हैं' के कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएंगी जोकि 21 अगस्त को ही खत्म हो रहा है। यानी शुक्रवार को उनकी शूटिंग का अंतिम दिन होगा। सौम्या टंडन के इस फैसले से उनके करोड़ों फैंस को बड़ा झटका लगा है। 

अपने करियर के सबसे सफल शो को छोड़कर सौम्या कुछ नया करने की सोच रही हैं। सौम्या ने कहा, 'वैसे ऐसे समय में एक स्थाई नौकरी और लोकप्रिय शो को छोड़ने का फैसला थोड़ा अटपटा सा लगता है। लेकिन, मुझे लगता है कि सिर्फ नियमित रूप से कमाई करना ही अब ज्यादा उत्साह पैदा नहीं करता है। मुझे अब कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम करना है जो एक कलाकार के तौर पर मुझमें कुछ वृद्धि करें।'

Web Title: Saumya Tandon's last day on the sets of Bhabiji Ghar Par Hai

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे