जब सानिया मिर्जा ने लगाई कपिल शर्मा की क्लास, टेनिस सेंसेशन से कर रहे थे फर्ल्ट! देखें वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: January 30, 2019 06:51 PM2019-01-30T18:51:18+5:302019-01-30T18:51:18+5:30

सानिया मिर्जा इससे पहले भी कपिल शर्मा के शो पर आ चुकी हैं तो दोनों ही एक-दूसरे के सीक्रेट्स को अच्छे से जानते हैं।

Sania Mirza On the The Kapil Sharma Show | जब सानिया मिर्जा ने लगाई कपिल शर्मा की क्लास, टेनिस सेंसेशन से कर रहे थे फर्ल्ट! देखें वीडियो

जब सानिया मिर्जा ने लगाई कपिल शर्मा की क्लास, टेनिस सेंसेशन से कर रहे थे फर्ल्ट! देखें वीडियो

टेनिस सेंसेशन सानिया मिर्जा जितनी खूबसूरती से मैदान में खेलती हैं उतनी ही खूबसूरती से मीडिया वालों को फेस भी करती हैं। उनकी हाजिर जवाबी और सेंस ऑफ ह्ययूमर के सभी दीवाने हैं। हाल ही में सानिया मिर्जा कपिल शर्मा के शो पर पहुंची तो इस बात का सबूत उन्होंने वहां भी दे डाला। 

सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में इस बार के एपिसोड में सानिया मिर्जा आने वाली हैं। इस शो में कपिल, सानिया से फर्ल्ट करते हुए दिखायी दे रहे हैं। कपिल ने सानिया की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हीं की वजह से कपिल ने टेनिस का मैच देखना शुरू किया था। तो इस बात पर सानिया कहती हैं कि अभी शादी हुई हैं ना आपकी, मार खाना है!



 

इंग्लिश का भी उड़ाया मजाक

सानिया मिर्जा इससे पहले भी कपिल शर्मा के शो पर आ चुकी हैं तो दोनों ही एक-दूसरे के सीक्रेट्स को अच्छे से जानते हैं। इस सीजन में जब सानिया आई तो उन्होंने कपिल शर्मा और उनकी इंग्लिश के ऊपर भी टॉन्ट कसा। सानिया ने कहा की कपिल का इंग्लिश से हमेशा पंगा रहा है। इंग्लिश डज नॉट लाइक कपिल। 

2-3 फरवरी को टेलीकास्ट होगा शो

कपिल शर्मा का ये शो दो और तीन फरवरी को टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। कपिल शर्मा के फैन पेज पर इस वीडियो का चंक शेयर किया है। 

Web Title: Sania Mirza On the The Kapil Sharma Show

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे