क्या 'बिग बॉस 13' में एंट्री लेंगे राजपाल यादव, एक्टर ने दिया ये जवाब

By मेघना वर्मा | Published: August 6, 2019 05:29 PM2019-08-06T17:29:46+5:302019-08-06T17:29:46+5:30

'बिग बॉस 13' की बात करें तो अभी तक इस सीजन में एंट्री करने वालों की लिस्ट में करण पटेल, देबोलीना भट्टाचार्या, जरीना खान, रश्मी देसाई, अंकिता लोखंडे और आदित्य नारायण का नाम जोड़ा जा चुका है।

Rajpal Yadav says on participate in Bigg Boss 13 | क्या 'बिग बॉस 13' में एंट्री लेंगे राजपाल यादव, एक्टर ने दिया ये जवाब

क्या 'बिग बॉस 13' में एंट्री लेंगे राजपाल यादव, एक्टर ने दिया ये जवाब

Highlightsराजपाल यादव बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग औरअपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं।राजपाल यादव ने बताया कि उन्हें हर साल बिग बॉस शो ऑफर किया जाता है।

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव को लेकर लगातार खबर आ रही थी कि वह बिग बॉस के 13वें सीजन में एंट्री ले सकते हैं। कुछ दिनों पहले कंट्रोवर्सी में रहने वाले राजपाल यादव को लेकर एक वेब पोर्टल ने यह खबर चलाई थी कि राजपाल यादव इस सीजन बिग बॉस में पार्टिसिपेट कर सकते हैं। 

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार राजपाल यादव शो में एंट्री नहीं ले रहे हैं। टीओआई को दिए अपने इंटरव्यू में राजपाल यादव ने बताया, 'हर साल की तहर इस साल भी मुझे शो ऑफर किया गया है मगर मैं शो नहीं कर रहा हूं। फिल्मों में व्यस्तता के चलते मैं यह शो नहीं कर पाऊंगा। मुझे शो अच्छा लगता है और मैं शो देखता भी हूं। मगर मैं ये सीजन नहीं कर रहा हूं।'

राजपाल यादव के इस बयान के बाद साफ हो गया है कि बिग बॉस 13 में फैन उन्हें नहीं देख पाएंगे। राजपाल यादव इसी साल फरवरी में सुर्खियों में थे। लोन ना चुका पाने के कारण एक्टर को जेल भी काटनी पड़ी थी। जिसे लेकर उन्हें काफी कंट्रोवर्सी भी झेलनी पड़ी थी। 

वहीं बिग बॉस की बात करें तो अभी तक बिग बॉस में एंट्री करने वालों की लिस्ट में करण पटेल, देबोलीना भट्टाचार्या, जरीना खान, रश्मी देसाई, अंकिता लोखंडे और आदित्य नारायण का नाम जोड़ा जा चुका है। हलांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है कि इस सीजन सलमान के शो पर कौन-कौन सितारे नजर आने वाले हैं।

Web Title: Rajpal Yadav says on participate in Bigg Boss 13

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे