PM Narendra Modi First Day BOC Prediction: विवेक ओबेरॉय की 'पीएम नरेन्द्र मोदी' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

By मेघना वर्मा | Published: May 23, 2019 06:56 PM2019-05-23T18:56:16+5:302019-05-23T18:56:16+5:30

पीएम नरेन्द्र मोदी फिल्म चुनाव से ठीक पहले पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगर इसको लेकर काफी विवाद रहा। विपक्षियों ने कहा कि फिल्म से चुनाव पर काफी फर्क पड़ेगा इसीलिए इसकी रिलीज डेट पर रोक लगा दी गई।

PM Narendra Modi First Day BOC Prediction: Narendra Modi Boipic starar Vivek Oberoi | PM Narendra Modi First Day BOC Prediction: विवेक ओबेरॉय की 'पीएम नरेन्द्र मोदी' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

PM Narendra Modi First Day BOC Prediction: विवेक ओबेरॉय की 'पीएम नरेन्द्र मोदी' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

तमाम विवादों और बातों से निकल कर विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी 24 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर लगातार सोशल मीडिया और दस्तावेजों में सवाल खड़ा हुआ है। इसी के बाद अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि पर्दे पर रिलीज होने के बाद ये फिल्म पहले ही दिन करोड़ो की कमाई कर सकती है। 

उमंग कुमार के डायरेक्शन में बनीं फिल्म पहले पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगर अब फाइनली वो सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो गई है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर का कहना है कि जिस तर मोदी की इस फिल्म का बज्ज बना हुआ था उस हिसाब से लग रहा है कि पहले दिन फिल्म थोड़ा कम कमाई करेगी।

गिरिश के मुताबिक पीएम मोदी की ये बायोपिक पहले दिन कुछ मात्र दो करोड़ की कमाई कर सकती है। गिरिन ने आगे बताया विवेक एक बेहतरीन एक्टर हैं और उमंग कुमार एक बेहतरीन डायरेक्टर। वहीं पीएम अलग देश में वापिस जीत जाते हैं तो इस फिल्म को और भी ज्यादा हाईप मिल सकती है। 



 

पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली थी फिल्म

पीएम नरेन्द्र मोदी फिल्म पहले चुनाव से ठीक पहले पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगर इसको लेकर काफी विवाद रहा। विपक्षियों ने कहा कि फिल्म से चुनाव पर काफी फर्क पड़ेगा इसीलिए इसकी रिलीज डेट पर रोक लगा दी गई। रोक लगाकर इसे 23 मई को रिलीज होने वाली थी। पर अब बताया जा रहा है कि फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। 


 

Web Title: PM Narendra Modi First Day BOC Prediction: Narendra Modi Boipic starar Vivek Oberoi

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे