VIDEO: ट्रॉफी हारने पर पारस छाबड़ा ने उड़ाया आसिम रियाज का मजाक, कहा- टॉप 2 में आकर भी क्या उखाड़ लिया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 16, 2020 01:02 PM2020-02-16T13:02:58+5:302020-02-16T13:02:58+5:30

'बिग बॉस 13' के बाद पारस छाबड़ा अब कलर्स टीवी पर अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगी' की तैयारी कर रहे हैं।

Paras Chhabra said about Asim Riaz after bigg boss winner video viral | VIDEO: ट्रॉफी हारने पर पारस छाबड़ा ने उड़ाया आसिम रियाज का मजाक, कहा- टॉप 2 में आकर भी क्या उखाड़ लिया

पारस छाबड़ा और आसिम रियाज।

Highlightsपारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कहा कि बिग बॉस जीतने के बाद भी उन्हें नहीं पता वो आगे क्या करेंगे। लेकिन मैं जानता हूं, मुझे क्या करना है।

शनिवार को 'बिग बॉस 13' का विजेता घोषित किया गया। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहे। आसिम रियाज को हराकर उन्होंने इस ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया। इस बीच पारस छाबड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 'बिग बॉस 13' के बाद पारस छाबड़ा अब कलर्स टीवी पर अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगी' की तैयारी कर रहे हैं। 

'बिग बॉस 13' के बाद पारस छाबड़ा ने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैं अपनी स्थिति से संतुष्ट हूं। इस शो से मैं और सिद्धार्थ शुक्ला ही दो ऐसे लोग हैं जो यहां से कुछ न कुछ लेकर जा रहे हैं। बाकी सब खाली हाथ आए थे और खाली हाथ ही गए। उन्होंने आगे कहा कि टॉप 2 में आकर भी आसिम रियाज ने क्या उखाड़ लिया। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि वह यह बात मजाक में कह रहे हैं। आसिम उनके अच्छे दोस्त हैं।

पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कहा कि बिग बॉस जीतने के बाद भी उन्हें नहीं पता वो आगे क्या करेंगे। लेकिन मैं जानता हूं, मुझे क्या करना है। मैं शो में आया अपनी मर्जी से था और यहां से गया भी अपनी मर्जी से। मेरा बिग बॉस में आने का सपना था जो पूरा हुआ। सोशल मीडिया पर पारस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस भी इस पर अलग-अलग तरह के रिएक्श दे रहे हैं। 
 

Web Title: Paras Chhabra said about Asim Riaz after bigg boss winner video viral

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे