Paras Chhabra quits after accepting Rs 10 Lakhs offer in Bigg Boss 13 | BB 13: फिनाले से ठीक पहले पारस छाबड़ा ने छोड़ा बिग बॉस का घर? इस वजह से खुद को शो से किया बाहर
पारस छाबड़ा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsविनर की घोषणा में अब बस कुछ घंटो का समय रह गया है। पारस के बाहर होने के बाद खिताबी जंग में अब बस 5 कंटेस्टेंट्स ही रह गए हैं।

'बिग बॉस 13' के फिनाले से पहले पारस छाबड़ा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर बिग बॉस को अलविदा कह दिया है। दरअसल, शो में बचे हुए फाइनलिस्ट 6 कंटेस्टेंट्स को यह ऑफर दिया गया था कि आप में से कोई भी यह पैसे लेकर शो को अलविदा कह सकता है। ऐसे में पारस छाबड़ा का नाम सामने आ रहा है। 

हालांकि, पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि आसिम रियाज ने पैसे लेकर शो को छोड़ दिया है। लेकिन आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस खबर को गलत करार दिया। इसके बाद पारस छाबड़ा के घर छोड़ने की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। विनर की घोषणा में अब बस कुछ घंटो का समय रह गया है। पारस के बाहर होने के बाद खिताबी जंग में अब बस 5 कंटेस्टेंट्स ही रह गए हैं। 

पारस छाबड़ा के घर से जाने के बाद अब आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल में से कोई एक इस सीजन का विनर होगा। सोशल मीडिया पर सबसे अधिक वोट आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को दिया जा रहा है। 

बता दें कि गूगल पर बिग बॉस सीजन 13 के विनर सर्च करने पर पारस छाबड़ा का नाम सामने आ रहा है। पारस छाबड़ा का गूगल पर नाम किस कारण दिखाया जा रहा है, इस बारें में शो के होस्ट सलमान खान को भी कोई जानकारी नहीं है।  
 

Web Title: Paras Chhabra quits after accepting Rs 10 Lakhs offer in Bigg Boss 13
टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे