'Nach Baliye 9' contestant Shraddha Arya injuries, can the show soon bye | 'नच बलिए 9' की प्रतियोगी श्रद्धा आर्या को लगी चोट, जल्द शो को कह सकती हैं अलविदा
'नच बलिए 9' की प्रतियोगी श्रद्धा आर्या को लगी चोट, जल्द शो को कह सकती हैं अलविदा

नच बलिए 9 फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। इस बार शो में एक्स का तड़का देखने को मिल रहा है। नच बलिए 9 में छोटे पर्दे की एक्ट्रेस  श्रद्धा आर्या अपने एक्स बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ संग नच का जलवा बिखेरने पहुंची हैं।

अब श्रद्धा के फैंस के लिए बुरी खबर है कि हो सकता है एक्ट्रेस शो को बीच में ही छोड़ दे। दरअसल श्रद्धा को बैकइंजरी ने घेर लिया है। जिसके चलते एक्ट्रेस रिलहर्सल भी नहीं कर पा रही हैं। एक्ट्रेस ने प्रीमियर की शूटिंग तो कर ली है लेकिन अब बैक में दर्द है। 


जिस कारण से वह मूव भी नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस शारीरिक परेशानी के चलते शो को बीच में ही अलविदा कह सकती हैं। हालांकि इस बात पर अभी आधिकारिक मुहर नहीं  लगी है। 

दरअसल एक्ट्रेस को ये चोट नच के सेट पर नहीं लगी है। बल्कि कलर्स के शो खतरा खतरा खतरा के दौरान लगी है। एक्ट्रेस कुछ समय पहले शो में पहुंची थीं। एक स्टंट करते हुए वह खुद को संभाल नहीं पाई और घायल हो गई थीं। श्रद्धा ने कहा है कि उनको बैक में इंजरी है। इसकी वह थेरती ले रही हैं और जल्द ठीक हो जाएगीं।

 वहीं, अनीता हंसनदारी को शो के लिए सबसे ज्यादा पैसा मिलने से एक्ट्रेस मेकर्स से नाराज भी हैं। श्रद्धा इन दिनों जीटीवी के शो कुंडली भाग्य में लीड रोल में नजर आ रही हैं।

Web Title: 'Nach Baliye 9' contestant Shraddha Arya injuries, can the show soon bye
टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे