'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ सकते हैं युवराज सिंह, इन स्टार्स को भी किया गया अप्रोच

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 20, 2019 11:46 AM2019-06-20T11:46:29+5:302019-06-20T11:46:29+5:30

रोहित शेट्टी बेस्ट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी एक बार फिर से आने की तैयारी करने लगा है। मेकर्स इसके लिए स्टार्स को अप्रोच भी करने लगे हैं।

makers approaches yuvraj singh for khatron ke khiladi 10 | 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ सकते हैं युवराज सिंह, इन स्टार्स को भी किया गया अप्रोच

'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ सकते हैं युवराज सिंह, इन स्टार्स को भी किया गया अप्रोच

रोहित शेट्टी बेस्ट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी एक बार फिर से आने की तैयारी करने लगा है। मेकर्स इसके लिए स्टार्स को अप्रोच भी करने लगे हैं। पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को भी इसके लिए अप्रोच किया गया है।

मुंबई मुरर की खबर के अनुसार मेकर्स ने हाल ही में क्रिकेट से सन्यास ले चुके युवराज सिंह को शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि क्रिकेटर ने इसको लेकर अभी कोई जवाब नहीं दिया है।

युवराज के अलावा शो के लिए एक्टर करण पटेल और क्रिस्टेल डिसूजा से भी मेकर्स ने बातचीत की है।  इन दोनों ने भी अभी इस पर अपना जवाब मेकर्स को नहीं दिया है। देखना होगा कि ये स्टार्स खतरों में अपने जलवे बिखेरते हैं कि नहीं।

वहीं, इससे पहले नौंवे सीजन में क्रिकेटर श्रीसंत के अलावा सींगर आदित्य नारायण, पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित, विकास गुप्ता और कमीडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे।

वहीं, अगर युवराज शो का हिस्सा बनते हैं तो सो में चार चांद लग सकते हैं। साथ ही शो की टीआरपी में भी जमकर फायदा मिलने वाला है। लेकिन जहां तक लग रहा है युवी इससे मनाही ही कर सकते हैं। खैर ये तो कुछ दिनों में पता चल जाएगा युवी का जवाब क्या होता है। कोरियॉग्रफर-ऐक्टर पुनीत जे पाठक खतरों के खिलाड़ी 9 के विनर बने थे। 
 

Web Title: makers approaches yuvraj singh for khatron ke khiladi 10

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे