Koffee With Karan:सलमान की दीवानी थीं ऐश्वर्या राय की ननद श्वेता, पूरी रात करती थीं ये काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2019 10:06 AM2019-01-21T10:06:33+5:302019-01-21T10:06:33+5:30

कॉफी विद करण सीजन 6 में एक के बाद एक गेस्ट अपने निजी जीवन के पत्ते खोल चुके हैं। जिसने भी गेस्ट इस चैट शो में अब तक आए हैं

koffee with karan season 6-shweta nanda abhishek bachchan | Koffee With Karan:सलमान की दीवानी थीं ऐश्वर्या राय की ननद श्वेता, पूरी रात करती थीं ये काम

Koffee With Karan:सलमान की दीवानी थीं ऐश्वर्या राय की ननद श्वेता, पूरी रात करती थीं ये काम

कॉफी विद करण सीजन 6 में एक के बाद एक गेस्ट अपने निजी जीवन के पत्ते खोल चुके हैं। जिसने भी गेस्ट इस चैट शो में अब तक आए हैं उन सभी ने करण से सवालों का बेवाक तरीके से जवाब देते हुए अहम खुलासे किए हैं।  अब शो में चार चांद पहुचे हैं अभिषेक बच्चन और बहन श्वेता बच्चन।

 ये एपिसोड फैंस को खासा इंटरटेन वाला रहा हैष इस एपिसोड की खास बात थी कि इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान का भी जिक्र हुआ है। दरअसल रैपिड फायर राउंड में करण ने  श्वेता बच्चन से सवाल किया कि इन सेलेब्स को हॉटनेस के हिसाब से रैंक करें कि सलमान, शाहरुख, आमिर, ऋतिक और अजय। जिसके जवाब में श्वेता ने सलमान का नाम सबसे ऊपर लिया । 

फिर क्या था इस पर करण ने कहा कि सलमान तुम्हारा टीनएज क्रश भी था। इस पर कहनी नजर आती हैं कि जब हम बोर्डिंग स्कूल में थे तब मैंने सलमान खान की मैंने प्यार किया फिल्म देखी। मैंने वीसीआर में देखी थी। हमें स्कूल में ज्यादा फिल्में देखना मना था। ऐसे में मैंने टेप रिकॉर्डर लिया और पूरी फिल्म का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया। जिसको मैं हर रोज सुना करती थी। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि उस वक्त सलमान ने फिल्म ने जो कैप लगाए थे वह अभिषेक उनके लिए लाए थे। जिसको वह रात में तक लगाकर सोती थीं।


ऐश्वर्या की ये बात नहीं है पसंद

इतना ही नहीं श्वेता से पूछा गया कि ऐश्वर्या की कौन सी बाते हैं जो आपको पसंद और नापसंद हैं। तो उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या एक सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग औरत और एक बेहतरीन मां हैं। वह मैसेज या फोन का जवाब नहीं देती। साथ ही बताया कि ऐश्वर्या की जो आदत वह झेल सकती हैं। श्वेता ने इस पर कहा- टाइम मैनेजमेंट। 

अभिषेक का लगता है डर

इस दौरान करण के रैपिड फायर राउंड के जवाब में अभिषेक खुलासा करेंगे कि वह वाइफ ऐश्वर्या राय और मां जया बच्चन में से किससे ज्यादा डरते हैं। कॉफी विद करण के इस एपिसोड का पहला प्रोमो फैंस के लिए पेश किया गया है। जिसमें करण अभिषेक बच्चन से पूछते हैं कि वह अपनी मां जया बच्चन या ऐश्वर्या राय में से किससे ज्यादा डरते हैं। इसके जवाब में अभिषेक बच्चन ने कहा- मां से। हालांकि इसी बीत बहन श्वेता बच्चन इसके अपोजिट जवाब देती है वह तुरंत बीच में बोलते हुए कहती हैं कि शायद ये अपनी वाइफ से ज्यादा डरते हैं।

यहां देखें पूरा शो

Web Title: koffee with karan season 6-shweta nanda abhishek bachchan

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे