छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगी करीना कपूर खान, इस शो में बन सकती हैं जज

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 5, 2019 04:37 PM2019-04-05T16:37:13+5:302019-04-05T16:37:13+5:30

बेबो यानी कि करीना कपूर फिल्मों से लेकर रेडियो तक में काम कर चुकी हैं

kareena kapoor khan television debut dance reality show | छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगी करीना कपूर खान, इस शो में बन सकती हैं जज

छोटे पर्दे पर डेब्यू करेंगी करीना कपूर खान, इस शो में बन सकती हैं जज

बेबो यानी कि करीना कपूर फिल्मों से लेकर रेडियो तक में काम कर चुकी हैं. बस, अब तक छोटे पर्दे पर उन्होंने काम नहीं किया है. लेकिन अब इसकी कसर भी बाकी नहीं रहेगी, क्योंकि खबर है कि करीना को एक बड़े चैनल की तरफ से टीवी शो का बड़ा ऑफर मिला है और शाहरुख, सलमान तथा आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स के बाद करीना भी छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं.

बेबो अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए तो कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं लेकिन आज तक किसी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनी हैं. बताया जा रहा है कि करीना को एक डांस रियलिटी शो का ऑफर दिया गया है. चैनल ने इस शो में करीना को जज के लिए एप्रोच किया है. एक रिपोर्ट की मानंे तो इस शो में जज बनने के लिए करीना को मोटी फीस देने का वादा किया गया है.

करीना ने चैनल के साथ अब तक 2-3 मीटिंग्स भी कर ली हैं. अगर वह इस डांस रियलिटी शो के लिए हां कर देती हैं तो करीना टीवी पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन जाएंगी. बताया जा रहा है कि अभी तक करीना ने हां या ना नहीं की है, लेकिन चैनल को उम्मीद है कि बेबो उन्हें निराश नहीं करेंगी.

वैसे, करीना इससे पहले 'नच बलिए' में जज बनने से इनकार कर चुकी हैं. इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' में बिजी हो गई हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं. इस फिल्म के बाद करीना इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में बिजी हो जाएंगी. इसके अलावा करीना के पास धर्मा प्रोडक्शन की 'तख्त' और अन्य प्रोजेक्ट्स भी हैं.

Web Title: kareena kapoor khan television debut dance reality show

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे