'धड़क' के बाद 'सैराट' फिल्म का बनने जा रहा है टीवी रीमेक, 'शाका लाका बूम बूम' के संजू निभाएंगे लीड किरदार

By मेघना वर्मा | Published: May 13, 2019 12:38 PM2019-05-13T12:38:08+5:302019-05-13T12:38:08+5:30

सैराट फिल्म से रिंकू और आकाश को और धड़क फिल्म से जाह्नवी और ईशान को लॉन्च किया गया था। अब देखना होगा कि जात ना पूछो प्रेम की सीरीयल से किशंकु वैद्य और प्रनाली राठौर के करियर पर इसका क्या असर पड़ता है।  

jaat na poocho prem ki remake of janhvi kapoor ishaan khatters movie dhadak | 'धड़क' के बाद 'सैराट' फिल्म का बनने जा रहा है टीवी रीमेक, 'शाका लाका बूम बूम' के संजू निभाएंगे लीड किरदार

'धड़क' के बाद 'सैराट' फिल्म का बनने जा रहा है टीवी रीमेक, 'शाका लाका बूम बूम' के संजू निभाएंगे लीड किरदार

बचपन में आने वाला शाका लाका बूम बूम सीरियल आज भी लोग बहुत मिस करते होंगे। सीरीयल के लीड किरदार संजू की वो मैजिक पेन्सिल कई सारे टीनएजर्स का सपना हुआ करती थी। वहीं सीरीयल के लीड एक्टर किशंकु वैद्य जल्द ही टीवी एक एक  और पॉपुलर शो पर लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। 

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क, साउथ की मूवी सैराट का रीमेक थी। इसी लव स्टोरी का जल्द ही टीवी रीमेक बनने जा रहा है। जात ना पूछो प्रेम नाम के सीरीयल में किंशुक वैद्द लीड किरदार में दिखाई देंगे। 18 जून से टीवी पर शुरु होने वाले इस शो के ट्रेलर को भी लोग बहुत पसंद कर रहे थे।

ये है स्टोरी

जात ना पूछो प्रेम की कहानी है सुमन और बादल की। जो जो अलग-अलग जाति से आते हैं। समाज और संस्कार के नाम पर उनके प्यार को किस तरह अलग किया जाता है कुछ यही कहानी हमें स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। 

मजे की बात तो ये है कि सैराट फिल्म से रिंकू और आकाश को और धड़क फिल्म से जाह्नवी और ईशान को लॉन्च किया गया था। अब देखना होगा कि इस टीवी सीरीयल से किशंकु वैद्य और प्रनाली राठौर के करियर पर इसका क्या असर पड़ता है।  

जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वह इस फिल्म में पहली हेलीकॉप्टर पायलट गुंजन के किरदार में नजर आ रही हैं।

गुंजन ने करगिल वॉर में हिस्सा लिया था। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू हो गई है। जिसकी जाह्नवी की पिक्स भी सामने आ चुकी हैं। टाइम्स की खबर अनुसार फिल्म का टाइटल 'करगिल गर्ल' रखा गाय है। लेकिन अभी इसे रक्षा मंत्रालय से मंजूरी नहीं मिली है। अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि इसके पीछे का कारण क्या है।

Web Title: jaat na poocho prem ki remake of janhvi kapoor ishaan khatters movie dhadak

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे