Dil toh happy hai ji TV Serial Actress Sejal Sharma Commits Suicide | 'दिल तो हैप्पी है जी' सीरियल की अभिनेत्री सेजल शर्मा ने की आत्महत्या
टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या। (फोटो- इंस्टाग्राम)

Highlightsटीवी धारावाहिक 'दिल तो हैप्पी है जी' की अभिनेत्री सेजल शर्मा ने शुक्रवार (24 जनवरी) को आत्महत्या कर ली।कुछ दिन पहले एक्टर कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर गमजदा हुई टीवी इंडस्ट्री अब सेजल शर्मा की खुदकुशी की खबर सुनकर शोक में है। सेजल शर्मा का परिवार सदमे में है।

टीवी धारावाहिक 'दिल तो हैप्पी है जी' की अभिनेत्री सेजल शर्मा ने शुक्रवार (24 जनवरी) को आत्महत्या कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेजल शर्मा ने निजी जिंदगी की परेशानियों से आजिज आकर आत्महत्या की। सेजल शर्मा मूल रूप से राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली थीं। कुछ दिन पहले एक्टर कुशल पंजाबी की आत्महत्या पर गमजदा हुई टीवी इंडस्ट्री अब सेजल शर्मा की खुदकुशी की खबर सुनकर शोक में है। सेजल शर्मा का परिवार सदमे में है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेजल शर्मा एक मध्यम वर्गीय परिवार से थीं और अभिनेत्री और मॉडल बनने की चाहत लेकर मुंबई आई थीं। पिछले वर्ष उन्हें धारावाहिक दिल तो हैप्पी है जी में रोल मिला था। वह कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं।  

Web Title: Dil toh happy hai ji TV Serial Actress Sejal Sharma Commits Suicide
टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे