देबिना बनर्जी ने बेटी संग खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर शेयर कीं क्यूट तस्वीरें

By मनाली रस्तोगी | Published: April 18, 2022 06:28 PM2022-04-18T18:28:27+5:302022-04-18T18:31:05+5:30

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की बेटी का जन्म तीन अप्रैल 2022 को हुआ है। ऐसे में देबिना पहली बार अपनी बेटी लियाना के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

Debina Bonnerjee cuddles newborn daughter in birthday pictures | देबिना बनर्जी ने बेटी संग खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर शेयर कीं क्यूट तस्वीरें

देबिना बनर्जी ने बेटी संग खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर शेयर कीं क्यूट तस्वीरें

Highlightsगुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने फरवरी 2011 में शादी की थी।गुरमीत और देबिना की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में से एक है।

मुंबई: मशहूर टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस और उनके पति गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि गुरमीत और देबिना 3 अप्रैल को ही पहली बार माता-पिता बनें हैं। स्टार कपल ने अपनी बेटी का नाम लियाना (Lianna) रखा है। 

देबिना ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें साझा की हैं, उसमें लियाना को उनकी गोद में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में मां-बेटी को लगभग एक जैसे कपड़ों में देखा जा सकता है। फिलहाल, फैंस के अलावा कई सेलेब्रिटीज भी देबिना के पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। मालूम हो, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने फरवरी 2011 में शादी की थी। ऐसे में अब दोनों एक प्यारी सी बच्ची के पेरेंट्स बन गए हैं।

गुरमीत और देबिना की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में से एक है। दोनों को अक्सर ही कपल गोल्स देते हुए देखा जाता है। ऐसे में फैंस के बीच ये जोड़ी काफी हिट है। बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी एकसाथ टीवी शो ‘रामायण’ में भी नजर आ चुके हैं। दोनों ने इस शो में श्रीराम और सीता का किरदार निभाया था। फिलहाल, पिछले सात सालों से देबिना टेलेविजन इंडस्ट्री से दूर हैं।

Web Title: Debina Bonnerjee cuddles newborn daughter in birthday pictures

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे