Bigg Boss 12: घर से बाहर हुए अनूप जलोटा, जसलीन के साथ फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 29, 2018 09:35 AM2018-10-29T09:35:18+5:302018-10-29T11:35:01+5:30

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा ने अपनी घर में एंट्री से हर किसी को चौंका दिया था। वह शो में अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन से साथ पहुंचे थे।

bigg boss12: Anup Jalota says about My relationship with Jasleen is not physical but spiritual | Bigg Boss 12: घर से बाहर हुए अनूप जलोटा, जसलीन के साथ फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

Bigg Boss 12: घर से बाहर हुए अनूप जलोटा, जसलीन के साथ फिजिकल रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा ने अपनी घर में एंट्री से हर किसी को चौंका दिया था। वह शो में अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन से साथ पहुंचे थे। पहली बार दोनों ने शो के दौरान ही अपने रिश्ते का ऐलान किया था। लेकिन अब इस हफ्ते अनूप जलोटा शो से बाहर हो गए हैं। 

इस हफ्ते वह घर से बाहर हो गए हैं। ऐसे में घर से बाहर होने के बाद उन्होंने पहली बार अपने और जसलीन के रिश्ते के बारे में खुलकर राय रखी है। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि वह शो जीतेगी। उन्होंने कि मेरे और जसलीन के बीच केवल प्यार ही नहीं है। उन्होंने कहा, "हमारा एक बहुत शुद्ध और संगीत संबंध है और मुझे लगता है कि यह प्यार से ऊपर है। जैसलिन के साथ मेरा रिश्ता शारीरिक लेकिन आध्यात्मिक नहीं है।

 जैसलिन के साथ मेरा रिश्ता शारीरिक नहीं लेकिन आध्यात्मिक है। उन्होंने कहा कि शो के बाहर, हम एक-दूसरे के घर में केवल दो बार गए हैं। पहली बार ऐसे हमें एक साथ समय बिताना पड़ा। मैं आत्मविश्वास से कह सकता हूं, हमारा बंधन मजबूत हो गया है।मुझे आशा है कि यह हमेशा के लिए जारी रहेगा।

 उन्होंने सुरभी और श्रीसंत को शो के दमदार प्रतियोगी माना है। उन्होंने कहा कि श्री और सुरभी दोनों ही दमदार हैं और अपने अपने तरीके से खेल रहे हैं। उन्होने सभी प्रतियोगियों के बारें में अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि मैं श्रीसंत को बहुत याद करुंगा। वह घऱ में सबसे ज्यादा मनोरंजन कर रहे हैं।

सबा भी हुईं बेघर 

 घर से दो लोगों को बेघर होना था, क्योंकि अनूप जलोटा जा चुके थे तो दूसरे नाम को लेकर सब सस्पेंस में आ गए। इसके बाद सलमान बताते हैं कि घर से जाने वाला दूसरा नाम है सबा खान का। घर से जाते हुए सबा और सोमी लिपटकर रोती हैं.वहीं इन्हें देखकर सुरभि भी रो देती हैं।

English summary :
In Big Boss 12, Anoop Jalota surprised everyone with his entry in his house. She had accompanied her girlfriends Jasleen in the show. For the first time both of them had announced their relationship during the show. But now this week Anoop Jalota has been out of the show.


Web Title: bigg boss12: Anup Jalota says about My relationship with Jasleen is not physical but spiritual

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे