सोशल मीडिया पर पोस्ट हो गया टीवी एक्ट्रेस सारा खान का न्यूड वीडियो

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 13, 2018 09:05 AM2018-06-13T09:05:33+5:302018-06-13T09:15:57+5:30

इस वीडियो में सारा खान पूरी तरह से न्यूड नज़र आ रही थी और इसको किसी भी तरह से सोशल मीडिया पर पोस्ट करने करने लायक नहीं था.

Bigg Boss Fame Actress Sara Ali Khan Nude Bathtub Video is going Viral on Internet | सोशल मीडिया पर पोस्ट हो गया टीवी एक्ट्रेस सारा खान का न्यूड वीडियो

Bigg Boss Fame Actress Sara Ali Khan Nude Bathtub Video

मुंबई, 13 जून: ऐसा लगता है कि सारा खान और विवादों का चोली दामन का साथ है. बिग बॉस में शादी करने से लेकर तलाक तक सारा हमेशा विवादों में ही फंसी दिखाई दीं. इस बार भी सारा खान अपने न्यूड वीडियो को लेकर जरदस्त चर्चा में हैं. इस वीडियो में सारा पूरी तरह से नग्न होकर बाथ टब में नहाती हुई नज़र आ रही हैं. यह वीडियो क्लिप किसी भी तरह से सोशल मीडिया में शेयर करने लायक नहीं था. 

इस वीडियो को सारा की बहन आएरा खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. वीडियो में सारा और आएरा दोनों बाथटब में न्यूड होकर एन्जॉय करती दिख रही थीं. हालांकि बाद में यह पोस्ट डिलीट कर दिया गया. 

एक्ट्रेस के मुताबिक, यह पोस्ट उनकी बहन द्वारा गलती से पोस्ट किया गया था जो पता  तुरंत ही डिलीट कर दिया गया. सारा अपने परिवार के साथ आजकल हॉलिडे ट्रिप पर हैं और यह वीडियो इसी दौरान उनकी अपनी बहन के साथ मौजमस्ती करते समय शूट किया गया था जो बहन की गलती से सोशल मीडिया पर पोस्ट हो गया.
 

Web Title: Bigg Boss Fame Actress Sara Ali Khan Nude Bathtub Video is going Viral on Internet

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे