Bigg Boss 14 Kavita Kaushik exposes abusive trolls by sharing screenshots says call them out | FIR की 'चंद्रमुखी चौटाला' कविता कौशिक ने शेयर किया गालियों से भरा स्क्रीनशॉट, यूजर्स ने कहा- उसे माफ कर दीजिए
एक्ट्रेस कविता कौशिक। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकविता कौशिक सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के सवालों का जवाब देती रहती हैं। कविता कौशिश ने सब टीवी पर प्रसारित किए जाने वाले शो एफआईआर में कई सालों तक काम किया था।कविता ने कहा था कि फिल्म की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी एक्टर्स के साथ भेद-भाव किया जाता है।

Kavita Kaushik exposes abusive trolls: टीवी सीरियल एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होने वाली कविता ने ट्रोलर्स को अच्छा सबक सिखाया। कविता कौशिक को एक शख्स ने सोशल मीडिया पर गालियां लिखकर भेजी है जिसका स्क्रीनशॉट एक्ट्रेस ने शेयर किया है। 

हालांकि, जिस शख्स ने कविता को लेकर गलत कमेंट किया उसकी उम्र बेहद कम है। ऐसे में एक फैन ने कविता को उसे माफ करने को कहा। कविता ने अपने फैन को जवाब देते हुए लिखा, 'आज मैंने जाने दिया तो कल किसी छोटी बच्ची को गाली देगा, परसों बड़ा हो के अपने आस पास की लड़कियों के लिए खतरा बनेगा. आज नहीं डरा तो कल बड़ी बदतमीजी करेगा। 

इंडस्ट्री पर कविता कौशिक ने आरोप लगाया था कि सिर्फ नेपोटिजम ही नहीं बल्कि दूसरे तरीकों से भी एक्टर्स को परेशान किया जाता रहा है। कविता कौशिक स्टारकिड्स को निशाना बनाए जाने से सहमत नहीं हैं। उनका मानना है कि सबको मिलकर असली बुराइयों के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। कविता ने आरोप लगाया कि 'एफआईआर' शो के बंद होने के पांच साल बाद भी उन्हें कहीं और वैसी भूमिका नहीं करने दिया जा रहा है। 

Web Title: Bigg Boss 14 Kavita Kaushik exposes abusive trolls by sharing screenshots says call them out

टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे