BB13 Weekend Ka Vaar Preview: सलमान खान ने विशाल-मधुरिमा से कहा घर से निकल जाओ, पारस की जमकर लगाई क्लास-देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 18, 2020 08:49 AM2020-01-18T08:49:07+5:302020-01-18T08:51:48+5:30

बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इस बार के वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने जा रहा है

bigg boss 13 weekend ka vaar preview | BB13 Weekend Ka Vaar Preview: सलमान खान ने विशाल-मधुरिमा से कहा घर से निकल जाओ, पारस की जमकर लगाई क्लास-देखें वीडियो

BB13 Weekend Ka Vaar Preview: सलमान खान ने विशाल-मधुरिमा से कहा घर से निकल जाओ, पारस की जमकर लगाई क्लास-देखें वीडियो

Highlightsबिग बॉस 13 में हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में हर में फैमिली वीकेंड देखने को मिला जिसमें सभी के घरवाले बिग बॉस के घर के अंदर आए।

बिग बॉस 13 में हर रोज नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। वहीं, हाल ही में हर में फैमिली वीकेंड देखने को मिला जिसमें सभी के घरवाले बिग बॉस के घर के अंदर आए। अपने परिवारवालों को अंदर देखकर सभी बहुत इमोशनल हो गए। लेकिन फिर भी इस हफ्ते कुछ ऐसा देखने को मिला कि सलमान खान का वीकेंड के वार में गुस्सा फूटने वाला है।

इस वीकेंड के वार में सलमान खान का गुस्सा सांतवें आसमान पर होनें वाला है। जिसके जिम्मेदार विशाल मधुरिमा और पारस होंगे। दरअसल बिग बॉस के वीकेंड के वार का नया प्रोमो पेश कर दिया गया है। जिसमें सलमान खान गुस्से के अवतार में नजर आ रहे हैं।

साथ ही जहां वो पहले विशाल और मधुरिमा की लड़ाई पर दोनों को जिम्मेदार बताते है. सलमान कहते है कि कभी भी ताली एक हाथ से नही बजती। जिसके बाद वो दोनों को घर से बेघर करने का आदेश देते है। 

इतना ही नहीं सलमान का गुस्सा तक ज्यादा चढ़ जाता है जब पारस छाबड़ा उनसे बत्तमीजी करने लगते हैं। दरअसल सलमान पारस को बताते है कि घर के बाहर उनका और महिरा का रिश्ता अलग दिख रहा है। जबकि वो अपनी गर्लफ्रैंड आकांशा को बोलकर आए है कि वो घर मे रोमांटिक एंगेल बनायेंगे।

ये बात सुनकर पारस भड़क जाते हैं और अपना पक्ष रखने के चक्कर में आक्रमक रुख अपना लेते हैं।  पारस करते हैं कि मुझ पर आरोप लगाया जा रहा है। जिसको देखने के बाद सलमान का गुस्सा और भी बढ़ जाता है और सलमान पारस से संभलकर बात करने को कहते हैं। ऐसे में इस बार का वीकेंड का वार देखने लायक होने वाला है।

 

Web Title: bigg boss 13 weekend ka vaar preview

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे