Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के साथ बाथरूम में बंद हुईं शेफाली जरीवाला, कुछ ऐसा था शहनाज का रिएक्शन, देखें Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 15, 2020 08:51 AM2020-01-15T08:51:07+5:302020-01-15T08:51:07+5:30

हाल ही में बिग बॉस 13 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो शो के दर्शकों को हैरान करके रख देगा।

bigg boss 13 sidharth shukla locks himself in washroom with shefali zariwala | Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के साथ बाथरूम में बंद हुईं शेफाली जरीवाला, कुछ ऐसा था शहनाज का रिएक्शन, देखें Video

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के साथ बाथरूम में बंद हुईं शेफाली जरीवाला, कुछ ऐसा था शहनाज का रिएक्शन, देखें Video

Highlightsकलर्स टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 13 फैंस को खासा पसंद है।ये शो इस साल काफी पसंद किया गया है

कलर्स टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 13 फैंस को खासा पसंद है। ये शो इस साल काफी पसंद किया गया है। शो नंबर वन बन गया है, यही कारण है कि सलमान खुद घर के अंदर  गए थे और केक काटा था। वहीं दूसरी तरफ वीकेंड के वार में सलमान ने शहनाज के ड्रामें के बाद सिद्धार्थ को समझाया था कि वह उनसे प्यार करती है ऐसे में वह संभलकर रहें।  इसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ से प्यार का इजहार भी कर दिया है।

लेकिन हाल ही में बिग बॉस 13 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो शो के दर्शकों को हैरान करके रख देगा। हाल ही में बिग बॉस ने अप ट्विटर हैंडर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिद्धार्थ शेफाली जरीवाला के साथ बाथरुम में बंद होते नजर आ रहे हैं।


इतना ही नहीं शहनाज गिल बाहर खड़ी उन्हें देखती रह जाती हैं। बिग बॉस 13 का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।  'बिग बॉस 13' के इस प्रोमो में शहनाज गिल  शेफाली जरीवाला और सिद्धार्थ शुक्ला  के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं।

ऐसे में शेफाली से कहती हैं कि उनको सिद्धार्थ से प्यार हो गया है लेकिन इसी बीच शहनाज ने शेफाली से कहा कि कहीं तू इसको प्यार तो नहीं करती, जिसपर कांटा लगा गर्ल ने कहा जवाब दिया, बहुत। इसी बीच शहनाज गिल को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला भी शेफाली जरीवाला का साथ देने लगते हैं।

शहनाज गिल  को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला  खुद को शेफाली जरीवाला  के साथ बाथरूम में लॉक कर लेते हैं और शहजान गिल वहीं खड़ी देखती रह जाती हैं। सिद्धार्थ और शेफाली को ऐसे देख शहनाज बाथरूम का दरवाजा भी पीटती हैं और कहती हैं, "तुम्हारा बहुत हो रहा है।

Web Title: bigg boss 13 sidharth shukla locks himself in washroom with shefali zariwala

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे