Bigg Boss Day 4: शेफाली ने सिद्धार्थ को कहा 'निठल्ला', इन प्रतियोगियों से हुई लड़ाई- जानें पूरा घर का लेखा-जोखा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 4, 2019 08:49 AM2019-10-04T08:49:20+5:302019-10-04T08:49:42+5:30

बिग बॉस फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। शो को आते हुए चार दिन हो गए हैं। चार दिनों में तरह तरह के तड़के फैंस को देखने को मिल गए हैं।

bigg boss 13 day 4 episode 5 | Bigg Boss Day 4: शेफाली ने सिद्धार्थ को कहा 'निठल्ला', इन प्रतियोगियों से हुई लड़ाई- जानें पूरा घर का लेखा-जोखा

Bigg Boss Day 4: शेफाली ने सिद्धार्थ को कहा 'निठल्ला', इन प्रतियोगियों से हुई लड़ाई- जानें पूरा घर का लेखा-जोखा

Highlightsबिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है। सलमान खान हमेशा की तरह से शो को होस्ट कर रहे हैं।

बिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है। सलमान खान हमेशा की तरह से शो को होस्ट कर रहे हैं। इस बार शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला  है। इस बार शो में केवल सेलेब्स ने ही शिरकत की है। बिग बॉस 13 आते ही सुर्खियों में छा गया है। चौथे दिन घर में बहुत सारे उतार चढ़ाव देखने को मिले। चौथे दिन भी बिग बॉस के घर को अस्पताल में तब्दील कर दिया गया था।

चौथे दिन सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली बग्गा के बीच नोकझोंक देखने को मिली नहीं। सारे घरवाले भी उनके एक कदम से विपक्ष में खड़े दिखाई दिए। टास्ट में टीम बी जीत जाती है। 

सबसे पहले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली की लड़ाई देखने को मिलती है। दरअसल दोनों की लड़ाई बिग बॉस हास्पिटल के दौरान होती है। कारण होता है टास्क के दौरान आरती पर निजी कमेंट करना। दोनों की जमकर लड़ाई होती है।इस दौरान शेफाली सिद्धार्थ को ये तक बोल देती हैं कि आप अपनी हद में रहें, आप होते कौन हैं मुझे मेरी हद बताने वाले।



सिद्धार्थ भी कहते हैं तुम ऐसे कैसे बात कर सकती हो। शेफाली कहती है इधर उधर निठल्ला घूमता रहता है, बकवास कर रहा है, मैं तेरे से डरती हूं क्या। दोनों के बीच खूब बहस देखने को मिलती है। वह साला कहती है जिस पर सिद्धार्थ भड़क जाता है।

इसके बाद जीती हुई टीम बी को आपसी सहमति से एक क्वीन को चुनना होता है सभी देवालीना भट्टाचार्या का नाम लेते हैं। लेकिन शेफाली खुद का नाम लेती हैं। जिससे फिर से घर में विवाद होता है। घर में आपसी सहमति नहीं होने के कारण इस टास्क को बिग बॉस रद्द कर देते हैँ। 

जिसके बाद घरवाले शेफाली को जमकर सुनाते हैं। इसी दौरान देवोलीना और आरती शेफाली के बारे में कुछ बात कर होती हैं, जहां शेफाली पहुंच जाती हैं और लड़ने लगती हैं फिर बाद में देवो बहुत रोती हैं। अब देखनो होगा आज घर में क्या नया होता है।
 

Web Title: bigg boss 13 day 4 episode 5

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे