bigg boss 13 asim riaz become the first member | BB13: असीम बनें BB एलीट क्लब के पहले मेंबर, भाई उमर बोले- हेटर्स की जली
BB13: असीम बनें BB एलीट क्लब के पहले मेंबर, भाई उमर बोले- हेटर्स की जली

Highlightsबिग बॉस 13 इस बार नंबर नंबर शो बन गया है। हाल ही में घर के अंदर पहुंचकर सलमान खान ने घरवालों के साथ केक काटा है।

बिग बॉस 13 इस बार नंबर नंबर शो बन गया है। हाल ही में घर के अंदर पहुंचकर सलमान खान ने घरवालों के साथ केक काटा है। इस बार सीजन में पहली बार बहुत कुछ पहली बार देखने को मिल रहा है। ऐसे में इस बार बिग बॉस शो के हिट होने में एक बड़ा रोल इस सीजन में आने वाले नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं, जिन्हें दर्शक चाहकर भी इग्नोर नहीं कर पा रहे हैं।


फिनाले से पहले शो के अंदर एक नया ट्विस्ट देखने को मिला है।  इस टेढ़े ट्विस्ट का नाम है BB एलीट क्लब. बिग बॉस में पहली बार एलीट क्लब इंट्रोड्यूस किया गया है। इसके लिए सबसे पहले असीम रियाज और शहनाज गिल को मौका मिला था।

जिसका मेंबर बनने का सबसे पहले मौका असीम या शहनाज में से किसी एक कंटेस्टेंट को मिला।असीम ने शहनाज को पछाड़कर एलीट क्लब के मेंबर बन गए हैं।


सोशल मीडिया पर ये खबर  जोरों से चल रही है कि असीम एलीट क्लब के पहले मेंबर बन गए हैँ। इस खबर को असीम के भाई उमर रियाज ने भी कंफर्म कर दिया हैं।  उनके भाई ने ट्वीट करके लिखा है कि असीम बिग बॉस 13 के एलीट क्लब के सबसे पहले मेंबर बन गए हैं. वो डिजर्व करते हैं। तुम्हारी चली और हेटर्स की जली।

Web Title: bigg boss 13 asim riaz become the first member
टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे