BB 13: बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही अरहान खान ने रश्मि देसाई को किया प्रपोज, ये रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 3, 2019 03:54 PM2019-12-03T15:54:52+5:302019-12-03T15:54:52+5:30

अरहान और शेफाली को बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री दी गई है। इससे पहले वे इसी सीजन में घर से एलिमिनेट हो गए थे। तीसरी सदस्य जो कि मधुरिमा तुली हैं उन्हें पहली बार घर में एंट्री मिली है।

Bigg Boss 13: Arhaan Khan proposes to Rashmi Desai as soon as she enters Bigg Boss house, this romantic video is going viral | BB 13: बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही अरहान खान ने रश्मि देसाई को किया प्रपोज, ये रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल

BB 13: बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही अरहान खान ने रश्मि देसाई को किया प्रपोज, ये रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल

Highlightsजब से अरहान खान घर में आए हैं तब से ही रश्मि काफी एक्साइटेड है। अरहान ने रश्मि को काफी रोमांटिक अंदाज में अपने दिल की बात बताई।

बिग बॉस सीजन 13 की टीआरपी बढ़ने की वजह से इस बार इस शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है। यानी दिसंबर तक खत्म होने वाली यह शो अब फरवरी महीने के लास्ट तक चलेगा। शो में यह बड़ा बदलाव होने की वजह से घर में तीन सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री की गई। इन सदस्यों के नाम हैं... अरहान खान, शेफाली बग्गा और मधुरिमा तुली।

अरहान और शेफाली को बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री दी गई है। इससे पहले वे इसी सीजन में घर से एलिमिनेट हो गए थे। तीसरी सदस्य जो कि मधुरिमा तुली हैं उन्हें पहली बार घर में एंट्री मिली है। पिछले एपिसोड में देखने लायक यह था कि अरहान खान की एंट्री के बाद से ही रश्मि देसाई के मिजाज एकदम बदल गए।

जब से अरहान खान घर में आए हैं तब से ही रश्मि काफी एक्साइटेड है। पिछले एपिसोड में अरहान खान ने रश्मि को प्रपोज कर दिया। अरहान ने रश्मि को काफी रोमांटिक अंदाज में अपने दिल की बात बताई। अरहान का कहना है कि घर से जाते समय रश्मि ने उन्हें आई लव यू कहा था। इसका जवाब अरहान ने दे दिया है।

माहिरा ने अरहान से जिद की, कि उन्हें सबके सामने रश्मि को प्रपोज करना होगा। माहिरा के जिद करने पर दोनों गार्डन एरिया में खड़े हो जाते हैं। इसके बाद अरहान रश्मि के सामने घुटनों पर बैठकर उन्हें आई लव यू कहते हैं।

अरहान और रश्मि की इस खुशी में सिद्धार्थ शामिल नहीं होते हैं। वे गार्डन एरिया में नहीं आते हैं। वे दूर से ही ये सब होता हुआ देखते रहते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ के रिएक्शन से ये साफ होता है कि उन्हें ये सब पसंद नहीं आया। कुछ समय पहले सिद्धार्थ और रश्मि भी घर में रोमांस करते हुए नजर आए थे। 

अब आगे देखना यह है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर में क्या बवाल होता है। क्या अरहान और रश्मि की रिलेशनशिप लॉन्ग टाइम चल पाएगी? या फिर सिद्धार्थ की खामोशी कुछ बवाल खड़ा करने वाली है?

Web Title: Bigg Boss 13: Arhaan Khan proposes to Rashmi Desai as soon as she enters Bigg Boss house, this romantic video is going viral

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे