Bigg Boss 12: 'वीकेंड का वार' में गोविंदा संग डबल धमाल करेंगे सलमान, जानिए क्या होगा आज खास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 6, 2018 12:46 PM2018-10-06T12:46:51+5:302018-10-06T12:47:50+5:30

आज सलमान के साथ धमाल करने के लिए गोविंदा भी नजर आने वाले हैं। 'वीकेंड का वार' स्पेशल में इस शनिवार को गोविंदा शिरकत करेंगे। गोविंदा यहां अपनी आगामी फिल्म फिल्म 'फ्राइ डे' के प्रमोशन के लिए जाएंगे।

Bigg Boss 12: 'Wikend Ka Var', Govinda will do double dhmal, know what will happen today | Bigg Boss 12: 'वीकेंड का वार' में गोविंदा संग डबल धमाल करेंगे सलमान, जानिए क्या होगा आज खास

Bigg Boss 12: 'वीकेंड का वार' में गोविंदा संग डबल धमाल करेंगे सलमान, जानिए क्या होगा आज खास

मुंबई, 6 अक्टूबर: 'बिग बॉस 12' में आज फैंस को वीकेंड का वार का तड़का देखने को मिलने वाला है। घरवालों के पूरी कामों का लेखाजोखा लेकर एक बार फिर से सलमान खान उनकी क्लास लगाएंगे। ये पूरा हफ्ता लड़ाई झगड़ों से भरा रहा ऐसे में आज फैंस  की सलमान के ऊपर निगाहें हैं कि वह किस किस की क्लास लगाते हैं।

वहीं, दूसरी तरफ आज सलमान के साथ धमाल करने के लिए गोविंदा भी नजर आने वाले हैं। 'वीकेंड का वार' स्पेशल में इस शनिवार को गोविंदा शिरकत करेंगे। गोविंदा यहां अपनी आगामी फिल्म  फिल्म 'फ्राइ डे'  के प्रमोशन के लिए जाएंगे। इस दौरान दोनों सितारे जमकर मस्ती करते नजर आएंगे।


वहीं, आज सलमान एलेमिनेशन व टास्क के दौरान हुए लड़ाई झगड़े पर भी घरवालों की क्लास लगाते नजर आने वाले हैं। इस बार शो से बाहर होने के लिए अनूप-जसलीन, सृष्टि, करनवीर, श्रीसंत नॉमिनेट हुए हैं। 

खबरों के मुताहिक इस बार शो में जसलीन और अनूप की जोड़ी में से अनूप जलोटा को बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया जाएगा। इस बीच उन्हें एक सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। वहीं जसलीन घर के अंदर ही रहेंगी। कहा तो ये भी जा रहा है कि श्रीसंत को भी सीक्रेट रूम में भेजा जा सकता है। खैर ये तो आज के शो में पता चल जाएगा कि आखिर कौन घर से बेघर होता है। बिग बॉस में इससे पहले भी प्रतियोगी स्क्रीट रूम में रह चुके हैं। 

Web Title: Bigg Boss 12: 'Wikend Ka Var', Govinda will do double dhmal, know what will happen today

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे