बिग बॉस के घर में विवाद के चलते श्रीसंत की बिगड़ी तबीयत,अस्पताल में भर्ती, सलमान ने भी लगाई थी क्लास

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 3, 2018 05:42 PM2018-12-03T17:42:40+5:302018-12-03T17:42:40+5:30

Bigg Boss 12: Sreesanth's health not good, taken to the hospital | बिग बॉस के घर में विवाद के चलते श्रीसंत की बिगड़ी तबीयत,अस्पताल में भर्ती, सलमान ने भी लगाई थी क्लास

बिग बॉस के घर में विवाद के चलते श्रीसंत की बिगड़ी तबीयत,अस्पताल में भर्ती, सलमान ने भी लगाई थी क्लास

बिग बॉस सीजन 12 में हर वीकेंड पर कुछ न कुछ विवाद चलता रहता है। सलमान खान ने इस बार श्रीसंत और सुरभि की क्लास ली। इस वीकेंड के बाद श्रीसंत की तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया। श्रीसंत को अचानक दर्द उठने की वजह से ,उनका एक्स-रे कराया गया। इस बात का खुलासा श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी श्रीसंत ने टवीटर पर किया है।

श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी का कहना है,जब मुझे पता लगा कि श्रीसंत को गंभीर दर्द उठा हैं,तो मैं काफी डर गया थी।लेकिन मेरी बिग बॉस की टीम से बात हुई,उनका कहना है की श्रीसंत अब ठीक हैं। उन्हें दोबारा बिग बॉस के घर भेज दिया है। टीम ने कहा है कि घबराने की कोई बात नहीं है। श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने श्रीसंत के चाहने वालों को  दिल से शुक्रिया कहा और अब श्रीसंत घर के अन्दर चले गए है। 


 

आखिर क्यों खराब हुई थी श्रीसंत के तबीय़त 

इस बार वीकेंड के वार पर सलमान खान ने श्रीसंत को उनकी गलतियों के बारे में बताया कि कैसै उन्होने टास्क के दौरान सुरभि को भला बुरा कहा। श्रीसंत ने सुरभि को चरित्रहीन कहा था,और ये भी बोला कि ऐसी लड़कियां 11 बजे के बाद स्टेशन पर खड़ी मिलतती है।

सलमान खान ने श्रीसंत की लगाई क्लास 
 

इन बातों को लेकर सलमान खान ने श्रीसंत को समझाया की ये सब बातें शो के लिए शोभा नहीं देती, श्रीसंत ने जो किया वो गलत किया। लेकिन श्रीसंत ने सफाई देते हुए कहा है कि मेरे कहना का मतलब उन्हे गाली देना नहीं था। सलमान खान ने सुरभि को भी बोला था कि जो आपने श्रीसंत के साथ किया वो सही नहीं था,तुम बार-बार उन्हे उकसाने का काम कर रही थी। 

श्रीसंत ने खुद को किया बिग बॉस हाऊस के बाथरूम में बंद


 श्रीसंत अपने गुस्से को नहीं संभाल पाए,उन्होने अपने आपकों बॉथरुम में बंद कर लिया। वह अपना सिर बॉथरुम के दरवाजे पर मारने लगे। रोमिल ,दीपिका  ने श्रीसंत को समझाया और सुरभि की कडे़ शब्दों में निंदा की गई।

Web Title: Bigg Boss 12: Sreesanth's health not good, taken to the hospital

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे