Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में नियम तोड़ते हुए दिखे श्रीसंत, इस्तेमाल कर रहे हैं मोबाइल!

By विवेक कुमार | Published: September 21, 2018 06:03 PM2018-09-21T18:03:18+5:302018-09-21T18:05:37+5:30

बिग बॉस के शुरुआत से ही श्रीसंत घर वालों के साथ नहीं सोते हैं। घर वालों के बार-बार कहने के बावजूद वह लिविंग एरिया में सो रहे हैं।

Bigg Boss 12: Sreesanth using mobile phone in Bigg Boss house | Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में नियम तोड़ते हुए दिखे श्रीसंत, इस्तेमाल कर रहे हैं मोबाइल!

Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में नियम तोड़ते हुए दिखे श्रीसंत, इस्तेमाल कर रहे हैं मोबाइल!

मुंबई, 21 सितम्बर: फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन-12 की शुरुआत हो चुकी है। धीरे-धीरे बिग बॉस का घर जंग का मैदान बनता जा रहा है। घर में अकेले आए क्रिकेटर श्रीसंत शर्मा का आए दिन किसी न किसी से बवाल भी जारी है।कभी वो किसी के परवरिश पर सवाल उठा रहे हैं तो कभी किसी को गालियां दे रहे हैं। लेकिन अब इस बीच श्रीसंत को घर में मोबाइल इस्तेमाल करते देखा गया है। जो कि घर के नियमों के खिलाफ है। 

खास बात यह है कि चोरी छिपे मोबाइल चलाने वाला वीडियो बिग बॉस 12 के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। शेयर हुए इस वीडियो में श्रीसंत के साथ सबा और सोमा आपस में बात करते हुए दिख रहे हैं। वहीं रजाई में श्रीसंत अपने हाथ में कुछ चला रहे हैं जिसकी लाइट उनके मुंह पर पड़ती हुई नजर आ रही है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि श्रीसंत मोबाइल चला रहे हैं। लेकिन ये मालूम नहीं चल रहा है कि श्रीसंत ने हाथ में क्या है?

View this post on Instagram

बता दें कि बिग बॉस के शुरुआत से ही श्रीसंत घर वालों के साथ नहीं सोते हैं। घर वालों के बार-बार कहने के बावजूद वह लिविंग एरिया में सो रहे हैं। इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि श्रीसंत के पास मोबाइल है। 

 बता दें कि इस हफ्ते घर बेघर होने के लिए दीपिका, सृष्टि, सोमी, सबा, अनूप, जसलीन, शिवाशीष, सौरभ, कृति और रोशमी नॉमिनेट हुए हैं।

Web Title: Bigg Boss 12: Sreesanth using mobile phone in Bigg Boss house

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे