Bigg Boss 12: क्रिकेट खेलने पर बिग बॉस ने लगाई रोक तो बीसीसीआई को लेकर श्रीसंत ने कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 9, 2018 02:27 PM2018-10-09T14:27:39+5:302018-10-09T14:27:39+5:30

प्रतियोगी श्रीसंत ने गुस्से में बीसीसीआई को खरी खोटी सुनाई हैं।

bigg boss 12-sreesant cricket comment over life time ban by bcci | Bigg Boss 12: क्रिकेट खेलने पर बिग बॉस ने लगाई रोक तो बीसीसीआई को लेकर श्रीसंत ने कही ये बात

फाइल फोटो

बिग बॉस 12 जब से शुरू हुआ है हर एक दिन हंगामे से भरा रहा है। वहीं, बात श्रीसंत की की जाए तो एक मात्र ऐसे प्रतियोगी हैं जिनका घर के लगभग हर घरवाले के साथ मनमुटाव हो चुका है। साथ ही वह काफी भावुक भी नजर आते हैं। ऐसे में अब घर के अंदर उनका भावुक के साथ गुस्सावाला रूप एक बार फिर से फैंस को देखने को मिला है।

उन्होंने गुस्से में बीसीसीआई को खरी खोटी सुनाई हैं। दरअसल घर में जसलीन, श्रीसंथ और दीपक क्रिकेट खेल रही थे। तभी बिग बॉस ने घर के कप्तान रोमिल को कन्फेशन रूम में बुलाया कर डांट लगाते हुए कहा कि घर के अंदर रखी चीजों से छेड़छाड़ करना मना है। जिसके बाद आदेश दिया कि घर में क्रिकेट नहीं खेलना है। 

वह श्रीसंथ से डंडा और बॉल को स्टोर रूम में रख दें। बिग बॉस के इस कदम से श्रीसंथ भड़क जाते हैं। उन्होंने गुस्से में कहा कि पहले बीसीसीआई ने क्रिकेट खेलने से बैन किया। अब बिग बॉस कर रहे हैं।  उनका ये बहान फैंस के लिए काफी भावुक भी रहा। साथ ही उनके अंदाज में सफा गुस्से साथ उनका दर्द दिखा जा सकता था। 

अगर शो में अब तक देखें तो लगभग हर एक घरवाले के साथ उनका मनमुटाव हो चुका है। वहीं, आजकल वह रोमिल के साथ पंगा लेकर घर में झगड़े को पैदा कर रहे हैं। इतना ही नहीं श्रीसंत घर में आने वाले मेहमानों की बातों को भी इससे पहले अनदेखा कर चुके हैं।
 

Web Title: bigg boss 12-sreesant cricket comment over life time ban by bcci

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे