Bigg Boss 12: सारा व सुशांत ने घर वालों संग किया धमाल, कोई भी सदस्य नहीं हुआ घर से बाहर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 3, 2018 12:42 PM2018-12-03T12:42:48+5:302018-12-03T12:43:18+5:30

बिग बॉस सीजन 12 में वीकेड के वार पर सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ प्रमोशन के लिए पहुंचे।

Bigg Boss 12 : Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput to enter the house | Bigg Boss 12: सारा व सुशांत ने घर वालों संग किया धमाल, कोई भी सदस्य नहीं हुआ घर से बाहर

Bigg Boss 12: सारा व सुशांत ने घर वालों संग किया धमाल, कोई भी सदस्य नहीं हुआ घर से बाहर

बिग बॉस सीजन 12 में वीकेड के वार पर सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ प्रमोशन के लिए पहुंचे। केदारनाथ फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होनी है। सुशांत सिंह राजपूत ने बताया कि यह फिल्म सभी धर्मों के लोगों को आपस में जोड़ती है। सलमान खान ,सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने फिल्म के बारे में बातचीत के अलावा कई फन टास्क भी किए।

सलमान संग खेला गम

सलमान खान ने बिग बॉस के सेट पर सारा अली खान के साथ चॉयसिस गेम खेला,जिसमें उन्हें दो फोटो में से किसी एक को चयनित करना था। जो उन्हें सबसे ज्यादा पंसद है। सबसे पहले सारा अली खान को वरुण और सिद्धार्थ में से किसी एक को चुनने को कहा,तो सारा ने रीजन बताते हुए कहा की वो वरुण को चयन करेगीं। सारा अली खान ने रीजन दिया कि हम जूहू में रहते है और वरुण भी वही रहते हैं। सलमान खान ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि सिद्धार्थ भी तो जूहू में रहते है,उनको आपने चूस क्यों नहीं किया।अगले चॉयसीस वाले राउंड में वरुण और टाइगर में से वरुण को ही चुना। वजह बताई की टाइगर ने मेरी मां के साथ बेटे का रोल किया है तो वो मेरे भाई जैसे हुए।  लास्ट वाले चॉयसिस राउंड में वरुण धवन और सैफ अली खान में से किसी एक को चुनने को कहा। सारा अली ने दोनों में से अपने पिता सैफ अली खान को चुना। सारा अली खान ने बताया कि वो मेरे पिता है, क्योकि आज मैं जो कुछ भी हूं वो अपने पिता की वजह से हूं,तो मै अपने पिता को चूस करुंगी।

पहुंचे घर के अंदर

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने घरवालों से मुलाकात की और सभी घरवालों के साथ व्हील टास्क किया। जिसमें दोषी कंटेस्टेंट को व्हील पर बांधा जाएगा,उसे बैलून से मारा जाएगा। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत ने व्हीलवाले टास्क को होस्ट किया। जिसमें शर्त यह थी कि घर के प्रतिनिधि जिस सदस्य का नाम सबसे ज्यादा बार लेगें,उसे व्हील पर बांधा जाएगा। दीपिका,दीपक ठाकुर,रोमिल और जसलीन को व्हील पर बांधा गया।सलमान खान ने सुल्तानी अखाडे में रोमिल और रोहित के बीच दंगल हुआ। जिसमें पहले राउंड में रोमिल जीते और दूसरे राउंड में रोहित को जीत मिली,जिसमें रोहित को जीत मिली। 

नहीं हुआ कोई घर से बाहर

रविवार को वीकेंड के वार में किसी भी घर के सदस्य को बेघर नहीं हुआ है। वैसे इस हफ्ते के नामिनेट सदस्य रोमिल,दीपक,दीपिका,जसलीन और मेघा थे। ऐसे में अब आगे के लिए ये पांच सदस्य अगले हफ्ते तक नामिनेट रहेगें,और नामिनेशन की प्रक्रिया हर हफ्ते का तरह चलेगी। अगले हफ्ते और इस हफ्ते की वोटिंग को मिलाकर तय किया जाएगा कि किस सदस्य के सबसे कम वोट है। ये अगले हफ्ते पता चलेगा।     

Web Title: Bigg Boss 12 : Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput to enter the house

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे