BB12: मेघा नहीं इनकी होनी थी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री, सलमान ने जसलीन पर उठते सवालों पर यूं लगाई लताड़

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 11, 2018 05:28 AM2018-11-11T05:28:59+5:302018-11-11T05:28:59+5:30

बिग बॉस 12 में हर रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर और सुरभि राणा की जमकर क्लास लगाते नजर आए थे।

bigg boss 12 salman khan rebukes for jasleen matharu character and arshi khan revealed that she was about the join the house | BB12: मेघा नहीं इनकी होनी थी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री, सलमान ने जसलीन पर उठते सवालों पर यूं लगाई लताड़

BB12: मेघा नहीं इनकी होनी थी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री, सलमान ने जसलीन पर उठते सवालों पर यूं लगाई लताड़

बिग बॉस 12 में हर रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर और सुरभि राणा की जमकर क्लास लगाते नजर आए थे। दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर के सदस्य रोमिल चौधरी से बातचीत में जसलीन को लेकर मजाक उड़ाते नजर आते। 

शनिवार को सलमान खान गुस्से में कहते हैं, ''दीपक, तुम ठीक हो क्या? तुम्हें यह हक किसने दिया है कि किसी के ऊपर पर्सनल कमेंट करो और सुरभि तुमने महिला होते हुए भी जो चरित्र हनन किया है, वह गाली देने से भी ज्यादा बुरा था।दरअसल, सुरभि ने एक बार जसलीन पर तंज कसते हुए गाना गाया था, 'क्या करूं राम मुझे बुड्डा मिल गया। इसको लेकर दोनों की बहसबाजी भी हुई थी।

गौरतलब है कि अनूप जलोटा के शो से बाहर आते ही सबसे पहले जसलीन मथारू के साथ अपने संबंध पर से पर्दा उठाया था।

अर्शी खान का बयान

वहीं, दूसरी तरफ हाल ही में शो ही प्रतियोगी रह चुकी अर्शी खान ने बॉलीवुड स्पाई नाम के एक यू-ट्यूब चैनल को इंटरव्यू हुए कहा है कि मैं शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर जाने वाली थी लेकिन बाद में सारी चीजें बदल गईं। 

मेरी जगह बिग बॉस के निर्माताओं ने मेघा धाडे को लिया, जो बिग बॉस मराठी की विजेता हैं। हालांकि उनकी इस बात में कितनी सच्चाई है ये नहीं कहा जा सकता है।  अर्शी खान ने यह भी बताया कि उनके साथ शो पर मनु पंजाबी भी जाने वाले थे। फिलहाल अर्शी के इस बयान पर शो की तरफ से कोई बयान अभी तक नहीं आया है।

Web Title: bigg boss 12 salman khan rebukes for jasleen matharu character and arshi khan revealed that she was about the join the house

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे