Bigg Boss 12: सौरभ हुए शो से बाहर, इन दो की होगी अब वाइल्ड कार्ड एंट्री

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 22, 2018 10:45 AM2018-10-22T10:45:38+5:302018-10-22T10:45:38+5:30

बिग बॉस 12 में आज का दिन फैंस के लिए बेहद खास होने वाला है। क्योंकि आज घर में दो नए मेहमानों की एंट्री होने वाली है।

bigg boss 12 new wild card entries in monday | Bigg Boss 12: सौरभ हुए शो से बाहर, इन दो की होगी अब वाइल्ड कार्ड एंट्री

Bigg Boss 12: सौरभ हुए शो से बाहर, इन दो की होगी अब वाइल्ड कार्ड एंट्री

 'वीकेंड का वार' में हर बार की तरह इस बार बिग बॉस के घर में हर कोई एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगाता नजर आया। जिसके बाद सलमान ने पूरे घरवालों की जमकर क्लास लगा दी। वहीं, इस बार शो से सौरभ की विदाई हो गई है।

हांलाकि पहले से ही इस बात के कयास भी लगाए जा रहे थे कि वह इस हफ्ते घर से बाहर हो सकते हैं और ऐसा हुआ भी है। वहीं, आज का दिन फैंस के लिए बेहद खास होने वाला है। क्योंकि आज घर में दो नए मेहमानों की एंट्री होने वाली है। हर किसी को बहुत दिनों से इस वाइल्ड कार्ड एंट्री का बेसब्री से इंतजार था।

  बिग बॉस के घर के नए मेहमान बनने वाले हैं टीवी स्टार रोहित सुचांती और बिग बॉस मराठी के पहली विनर मेधा धाडे। ये दोनों घर में एंट्री के साथ ही श्रीसंथ के खिलाफ लामबंदी शुरू कर चुके हैं और घरवालों को क्रिकेटर के खिलाफ भड़काने के काम में लग चुके हैं।


 मेधा धाड़े बिग बॉस मराठी की विनर होने के साथ ही टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है। वहीं, जो घरवाले पहले से घर में मौजूद हैं उनके लिए बाहर से सब कुछ देखकर आए नए प्रतियोगियों के साथ तालमेल बिठाना खासा मुश्किलों से भरा हो सकता है।

Web Title: bigg boss 12 new wild card entries in monday

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे