Bigg Boss 12: दीपक को यूं चिढ़ाती नजर आईं सोमी, ये तीन घरवाले हुए टास्क के बाद सुरक्षित

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 20, 2018 02:37 PM2018-11-20T14:37:18+5:302018-11-20T14:37:18+5:30

BB season 12: बिग बॉस 12 में शिवाशीष के जेल ना जाने के कारण गुस्साए बिग बॉस ने सभी घरवालों को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था।

Bigg Boss 12: Looks like Deepak is teasing Sony | Bigg Boss 12: दीपक को यूं चिढ़ाती नजर आईं सोमी, ये तीन घरवाले हुए टास्क के बाद सुरक्षित

Bigg Boss 12: दीपक को यूं चिढ़ाती नजर आईं सोमी, ये तीन घरवाले हुए टास्क के बाद सुरक्षित

 बिग बॉस 12 में शिवाशीष के जेल ना जाने के कारण गुस्साए बिग बॉस ने सभी घरवालों को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था। ऐसे में सोमवार को बिग बॉस ने सबी घरवालों को इससे बचने को एक खा मौका दिया। जिसमें टास्क में दीपिका, सुरभि और दीपक मुकाबला करते नजर आते हैं।

वहीं, सोमी के साथ फ्लर्ट करके रोहित, दीपक को चिढ़ाते हुए नजर आते हैं। सोमी दीपक को चिढ़ाने के लिए रोहित को पास बुलाती हैं और कहती हैं उनके जैसा लड़का उन्होंने आजतक नहीं देखा है। जिसके बाद दीपक रोहित को वहां से हटने को कहते हैं और फिर अपना चेहरा रजाई से ढक लेते हैं।



ये तीन हुए सुरक्षित 

इस टास्क के तहत गार्डन एरिया में बने एक सेफ जोन में तीन कुर्सियों पर घर के तीन लोगों को बैठना था।  इनमें से किसी एक उसके लिए कुर्सी खाली करनी होगी, जो उनकी नजर में सही है। जिसमें बिग बॉस के आदेश पर सबसे पहले दीपिका, सुरभि और दीपक को कुर्सियों पर बैठने को कहते हैं। तीनों एक दूसरे को दलीलें देते हैं। 

दूसरे नंबर पर श्रीसंत, मेघा, जसलीन बैठते हैं। टास्क के अनुसार जैसे ही गाना बजता है और आपसी सहमति से किन्ही तीन का नाम बताना होता है तो सुरभि अपनी जगह सोमी के बैठा देती हैं. वहीं, दूसरे गाने पर दीपिका अपनी जगह श्रीसंत को दे देती हैं। जिसके बाद  सुरभि, सोमी और श्रीसंत इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए सुरक्षित हो जाते हैं। 

English summary :
Bigg Boss season 12, hosted by Salman Khan, angry with Shivashish Mishra on not obeying the rules of the BB house, nominated all the household contestants of the Bigg Boss 12 in the house. Deepika, Surabhi and Deepak are seen competing in Tasks. Bigg Boss season 12 latest updates in hindi.


Web Title: Bigg Boss 12: Looks like Deepak is teasing Sony

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे