Bigg Boss 12: आज होगा शो का फाइनल, कुछ इस अंदाज में फाइनलिस्ट ने डांस का लगाया तड़का

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 30, 2018 08:23 PM2018-12-30T20:23:22+5:302018-12-30T20:23:22+5:30

फैंस को दीपिका और श्रीसंत का प्यार वाला डांस देखने को मिलने वाला है, दोनों भाई बहन के बीच के नोकझोक वाला डांस फैंस को जमकर पसंद आने वाला है।

bigg boss 12-grand-finale dance on promo video | Bigg Boss 12: आज होगा शो का फाइनल, कुछ इस अंदाज में फाइनलिस्ट ने डांस का लगाया तड़का

Bigg Boss 12: आज होगा शो का फाइनल, कुछ इस अंदाज में फाइनलिस्ट ने डांस का लगाया तड़का

'बिग बॉस 12'के फिनाले में अब बस चंद घंटों का इंतजार बचा है। सारे प्रतियोगी जीत के लिए दम भरते नजर आ रहे हैं। ऐसे में थोड़ी देर में फैंस को पता चल जाएगा कि आखिर 12वें सीजन का विजेता कौन होगा। अब शो में तड़का लगाने के लिए बिग बॉस ने एक ऐसे एक्ट की प्लानिंग की है, जिसमें ये तीनों प्रतियोगी रणवीर सिंह के खलीबली गाने पर एक साथ डांस करते दिखाई देंगे।

फैंस को दीपिका और श्रीसंत का प्यार वाला डांस देखने को मिलने वाला है, दोनों भाई बहन के बीच के नोकझोक वाला डांस फैंस को जमकर पसंद आने वाला है। साथ ही इन तीनों फाइनलिस्ट के इस डांस परफार्मेंस को देखकर आप काफी हैरान रह जाएंगे क्योंकि ये तीनों इस दौरान एक दम अलग अंदाज में नजर आएंगे और अपने डांस के हुनर से आपका दिल जीत लेंगे।



श्रीसंथ, रोमिल चौधरी और करणवीर वोहराफिल्म पद्मावत के गीत खलीबली पर जबरदस्त डांस परफार्मेंस देते नजर आने वाले हैं। जिसमें तीनों एक दूसरे को ललकारते नजर आ रहे हैं।इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि आज आपको एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज मिलने वाला है।



इसी बीच सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के फैंस ने उन्हें बिग बॉस का विनर घोषित कर दिया है। दीपिका की कई एडिटेड तस्वीरें वायरल गई हैं जिसमें वह शो की विनर की ट्राफी पकड़े नजर आ रही हैं। ऐसे तो दीपिका को शो का दमदार प्रतियोगी माना जा रहा था लेकिन जिस तरह से उनको फोटो वायरलहो रही हैं वह हर किसी के लिए चौंकाने वाला है।

‘द खबरी’ के मुताबिक फिनाले के कुछ समय पहले करणबीर और रोमिल को घर से बाहर हो जाएगे। कहा जा रहा है कि रोमिल पैसे लेकर घर से बाहर होंने तो करण कम वोट के कारण बाहर हो सकते हैं।   जिसके चलते अब बिग बॉस सीजन के तीन टॉप कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। करणवीर बोहरा, और रोमिल चौधरी घर से बेघर होने के बाद बिग बॉस के घर में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और श्रीसंत बचे हैं।

Web Title: bigg boss 12-grand-finale dance on promo video

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे