Bigg Boss 12: 20 लाख रुपये लेकर दीपक शो के बाहर हुए, फैंस हुए हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 30, 2018 11:30 PM2018-12-30T23:30:15+5:302018-12-30T23:31:05+5:30

बिग बॉस का 30 दिसंबर को फाइनल हुआ है। ऐसे में फाइनल में पहुंचे थे।दीपक ठाकुर जो शुरू से शो में अपने दम पर रहे और फाइनल तक पहुंचे वह घर से टॉप 2 से बाहर हो गए हैं।

Bigg Boss 12: deepak existed from the show bigg boss | Bigg Boss 12: 20 लाख रुपये लेकर दीपक शो के बाहर हुए, फैंस हुए हैरान

Bigg Boss 12: 20 लाख रुपये लेकर दीपक शो के बाहर हुए, फैंस हुए हैरान


बिग बॉस का 30 दिसंबर को फाइनल हुआ है। ऐसे में फाइनल में पहुंचे थे।दीपक ठाकुर जो शुरू से शो में अपने दम पर रहे और फाइनल तक पहुंचे वह घर से टॉप 2 से बाहर हो गए हैं।  ऐसे में फैंस के लिए बड़ा झटका रहा है कि दीपिक घर से बाहर हो गए हैं। दीपक 20 लाख रुपये लेकर घर से बाहर हो गए हैं।

पैसे लेकर दीपक का घर से बाहर आना हर किसी के लिए चौंकाने वाला रहा है। दीपक प्राइज मनी से पैसे लेकर बाहर आए हैं। उन्होंने ये फैसला बहुत सोच समझकर लिया । हांलाकि हर किसी के लिए ये हौरान करने वाला रहा। सबको लगता रहा था कि वह शो के विजेता होंगे।

जैसा कि बीते कई दिनों से दीपक ठाकुर का बर्ताव घर के अंदर थोड़ा अच्छा नहीं रहा था इस कारण से रोमिल चौधरी एक ऐसा प्रतियोगी थे घर के जो शुरु से ही घर से विजेता के तौर पर देखे जा रहे थे। लेकिन अब बाजी पलटती दिख रही है। वहीं, देखा गया था कि अगर देखें तो दीपक ठाकुर शुरुआत से ही बिग बॉस के दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं और समय-समय पर उन्होंने घर में खुद के बनाए गाने भी गाए हैं। लेकिन 

 दीपक ठाकुर ऐसी पॉपुलैरिटी देखकर ऐसा लगता है कि वह बिग बॉस के विजेता बन सकते थे। हाल ही में सामने ये बात सामने आई थी कि दीपक के साथ फाइनल में श्रीसंत होंगे और अब कहा जा रहा है कि वह शो के विजेता होंगे। हांलाकि इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है हम बस खबरों पर इस बात की जानकारी दे रहे हैं।

गायक दीपक ठाकुर की यूपी और बिहार में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दीपिका अनुराग कश्यक की फिल्मों में गाना गा चुके हैं। वह बिहार के आथर गांव से से आते हैं। दीपक की सादगी और रुरल टच, उन्हें बाकी कंटेस्टेंट से अलग बनाता है। दीपक बिहार के स्टार बन चुके हैं।उनकी फैन फॉलोइंग को कम आंकना अनुचित होगा। अपनी सूझ-बूझ, स्ट्रैटजी और एंटरटेनमेंट फैक्टर से दीपक ने दर्शकों को इंप्रेस किया है। वहीं दीपिका तीसरे नंबर हैं।

Web Title: Bigg Boss 12: deepak existed from the show bigg boss

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे