शिल्पा शिंदे ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, रीजन जानकर हैरान हो जाएंगे!

By मेघना वर्मा | Published: January 24, 2019 11:38 AM2019-01-24T11:38:51+5:302019-01-24T11:38:51+5:30

शिल्पा ने इस बात को भी कंफर्म किया कि अब वो कभी ट्विटर पर वापिस नहीं आएंगी। उनके इस डिसीजन के बाद उनके कई ट्वीटर फैन्स ने उनके लिए लिखा।

bigg boss 11 winner shilpa shinde deletes her twitter account for this reason | शिल्पा शिंदे ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, रीजन जानकर हैरान हो जाएंगे!

शिल्पा शिंदे ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, रीजन जानकर हैरान हो जाएंगे!

बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं। अपने पैंश के लिए वो हमेशा ही अपने फैंन पेज और अपने सोशल मीडिया आकाउंट से उनसे जुड़ी रहती हैं मगर हाल ही में खबर आ रही है कि शिल्पा शिंदे ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया है। ट्विटर पर उनके अकाउंट को उन्होंने डिलीट कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर विभत्स जगह

शिल्पा शिंदे ने कहा कि वो अब सोशल मीडिया से दूर ही रहेंगी। क्योंकि सोशल मीडिया बहुत ही ब्रूटल प्लेस है। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके फैंन्स उन्हें लेकर बहुत पजेसिव हैं। तो मेरे बारे में जब भी नेगेटिव कमेंट आते हैं या लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं तो भतेरे मैसेजेज उन्हें आने लगते हैं। वो कहती हैं कि उनके फैंस के ऊपर भी इससे फर्क पड़ता हैं।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया सोशलाइजेशन के लिए हैं अपने व्यूज रखने के लिए है मगर लोगों को इसके माध्यम से सब जानना पड़ता है। उन्होंने कहा कि उनको नहीं लगता कि सोशल मीडिया उनके लिए नहीं है। इसके बाद उन्होंने ट्वीटर से अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। 

शिल्पा ने इस बात को भी कंफर्म किया कि अब वो कभी ट्विटर पर वापिस नहीं आएंगी। उनके इस डिसीजन के बाद उनके कई ट्वीटर फैन्स ने उनके लिए लिखा। किसी को उनका ये डिसीजन सही भी लगा किसी को गलत लगा। 



 



 


हाल ही में शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस में जीती दीपिका कक्कड़ के ऊपर अपने इंटरेस्टिंग व्यूज रखें हैं। उन्होंने श्रीसंत को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट भी किया था। 
 

Web Title: bigg boss 11 winner shilpa shinde deletes her twitter account for this reason

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे