BB13: कार्यों के रद्द होने को लेकर बिग बॉस ने सुनाई सजा, अब से सेवक बनकर रहेंगे ये दो घरवाले-आरती को कहा फिक्स डिपॉजिट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 25, 2020 08:40 AM2020-01-25T08:40:21+5:302020-01-25T08:40:21+5:30

टास्क रद्द होने के परिणाम स्वरुप बिग बॉस सभी घरवालों लिविंग एरिया में बुलाते हैं। बिग बॉस के रवैए पर वह जमकर उनको फटकार लगाते हैं।

bb13:contestants get punished for their act become sevaks | BB13: कार्यों के रद्द होने को लेकर बिग बॉस ने सुनाई सजा, अब से सेवक बनकर रहेंगे ये दो घरवाले-आरती को कहा फिक्स डिपॉजिट

BB13: कार्यों के रद्द होने को लेकर बिग बॉस ने सुनाई सजा, अब से सेवक बनकर रहेंगे ये दो घरवाले-आरती को कहा फिक्स डिपॉजिट

Highlights छोटे पर्दे पर फेमस रियलिटी शो बिग बॉस अपने कंटेट के कारण टीआरपी में टॉप में पहुंच गया है फैंस इस शो को इस सीजन में सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

छोटे पर्दे पर फेमस रियलिटी शो बिग बॉस अपने कंटेट के कारण टीआरपी में टॉप में पहुंच गया है। फैंस इस शो को इस सीजन में सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला , शहनाज गिल , पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, रश्मि देसाई इस शो के फेमस चेहरे बन गए हैं। हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामें भी देखने को मिलते रहते हैं।

टास्क रद्द होने के परिणाम स्वरुप  बिग बॉस सभी घरवालों  लिविंग एरिया में बुलाते हैं। बिग बॉस के रवैए पर वह जमकर उनको फटकार लगाते हैं। इसके बाद बिग बॉस घरवालों से दो ऐसे सदस्यों को वोट करने को कहते हैं जो हमेशा टास्क रद्द करवाते हैं और जिनके कारण टास्क ड्रॉ होता आया है। इसे लेकर घरवालों के बीच काफी बहस होता है और घर में बवाल मचता है जिसके बाद बिग बॉस मामला अपने हाथ में लेते हैं।

हालांकि अंतिम निर्णय लेते हुए दो प्रतियोगियों के नामों की घोषणा की जाती है जो सेवक बनते हैं वह होते हैं पारस और विशाल।बिग बॉस पारस और विशाल को सजा सुनाते हुए कहते हैं कि अब से सेवक बन आप सभी घरवालों की सेवा करेंगे। यही नहीं उनके निजी काम को भी करना पड़ेगा।

वहीं, दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला आसिम और शहनाज पर आरती को उनकी फिक्स डिपॉजिट बताने को लेकर काफी भड़क जाते हैं और आरती से कहते हैं कि इस लड़की को कुछ फर्क नहीं पड़ रहा। आरती फिर आसिम से पूछने जाती है कि फिक्स डिपॉजिट का मतलब क्या है जिसनपर सना और आसिम कहते हैं जो फिक्स है।सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से भरे लहजे में पूछते हैं कि यहां पर मेरा फिक्स्ड डिपॉजिट कौन है? फिक्स्ड डिपॉजिट बहुत ही गंदा शब्द है। और वह जिस तरह से कहा वो भी बहुत गंदा था।
 

Web Title: bb13:contestants get punished for their act become sevaks

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे