BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हुए बेघर! फैंस को लग सकता है करारा झटका

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 5, 2019 11:10 AM2019-12-05T11:10:04+5:302019-12-05T12:18:32+5:30

बिग बॉस सीजन 13 के हाल ही में आए एक प्रोमो में यह दिखाया गया था कि बिग बॉस के घर से पारस छाबड़ा को नॉमिनेट कर दिया गया है। लेकिन जब से सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बेघर होने की खबर सामने आई है, तब से पूरा गेम ही पलटा हुआ नजर आ रहा है।

BB 13: Siddharth Shukla Evicted from Bigg Boss House? Fans may get a shock | BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हुए बेघर! फैंस को लग सकता है करारा झटका

BB 13: सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर से हुए बेघर! फैंस को लग सकता है करारा झटका

सलमान खान का सबसे पॉपुलर शो 'बिग बॉस सीजन 13' (Bigg Boss 13) इस समय काफी इंटरेस्टिंग मोड़ पर आ गया है। शो में रोज कुछ न कुछ ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अब खबर यह सामने आ रही है कि बिग बॉस के सबसे दमदार कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) घर से बेघर हो गए हैं। 

दरअसल, यह खबर 'biggbossofficial13' ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस पोस्ट में यह लिखा है कि बिग बॉस के घर से पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बेघर होंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि टाइफाइड की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ रही है। लेकिन इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर सच में सिद्धार्थ घर से बेघर होते हैं तो बिग बॉस सीजन 13 का पूरा गेम ही पलट जाएगा। साथ ही सिद्धार्थ के फैंस को करारा झटका भी लग सकता है।

बिग बॉस सीजन 13 के हाल ही में आए एक प्रोमो में यह दिखाया गया था कि बिग बॉस के घर से पारस छाबड़ा को नॉमिनेट कर दिया गया है। लेकिन जब से सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के घर से बेघर होने की खबर सामने आई है, तब से पूरा गेम ही पलटा हुआ नजर आ रहा है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर होंगे या ये सिर्फ एक अफवाह है?

Web Title: BB 13: Siddharth Shukla Evicted from Bigg Boss House? Fans may get a shock

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे