TRP के मामले में इस बार पिछड़ गया 'कुंडली भाग्य', इस बार ये सीरियल बना नंबर वन

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 9, 2018 05:56 PM2018-06-09T17:56:35+5:302018-06-09T17:56:35+5:30

इस बार की बार्क रिपोर्ट में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।  हमेशा नंबर वन रहना वाला सीरियल 'कुंडली भाग्य' इस हफ्ते पीछे रह गया है। 

BARC TRP ratings: Kumkum Bhagya overtakes Kundli Bhagya to become number one show | TRP के मामले में इस बार पिछड़ गया 'कुंडली भाग्य', इस बार ये सीरियल बना नंबर वन

TRP के मामले में इस बार पिछड़ गया 'कुंडली भाग्य', इस बार ये सीरियल बना नंबर वन

मुंबई, 9 जून: टेलीविजन की दुनिया में टीआरपी का फेरबदल चलता ही रहता है। कभी कोई शो टॉप पर होता है तो कभी  टीआरपी की लिस्ट से बाहर ही हो जाता है।  इस बार की बार्क रिपोर्ट में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।  हमेशा नंबर वन रहना वाला सीरियल 'कुंडली भाग्य' इस हफ्ते पीछे रह गया है। 

आइए जानते हैं बार्क रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते टॉप 10 की लिस्ट में शामिल सीरियल 

1. कुमकुम भाग्य - श्रति झा और शब्बीर आहलूवालिया की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहें हैं और सीरियल में नए ट्विस्ट को लोगो ने काफी पसंद किया है जिसके चलते सीरियल ने टीआरपी के टॉप 10 की लिस्ट में पहला स्थान हासिल कर लिया है। 

2.   कुंडली भाग्य- नंबर वन पर रहने वाला सीरियल इस बार दूसरे नंबर पर है। सीरियल में श्रद्धा आर्या और नीरज धूपा की नोक झोक लोग काफी पसंद करते हैं। 

3. ये रिश्ता क्या कहलाता है- इस सीरियल में आया था दो साल का लीप जिसके बाद से नायरा और कार्तिक की राहें ही अलग हो गयी थी। लेकिन फिर से दोनों के बीच आ रही नज़दीकियां लोगो को पसंद आ रही है और सीरियल लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गया है। 

4. कुल्फी कुमार बाजेवाले- स्टारप्लस का  म्यूजिकल सीरियल जो हर दिन लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाता जा रहा है बीता पिछला हफ्ता इस सीरियल के लिए अच्छा नहीं था जहाँ बीते हफ्ते यह शो सातवें स्थान पर था वह अब चौथे स्थान पर आ गया है। 

5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा- सब टीवी का यह कॉमेडी शो पिछले हफ्ते भी पाँचवें स्थान पर था और इस बार भी यह  पाँचवें स्थान पर ही था। 

6. शक्ति: अस्तित्व के एहसास की- कलर्स चैनल का यह सीरियल पिछले हफ्ते भी 6वें स्थान पर था अब इस हफ्ते भी यह सीरियल उसी स्थान पर है। 

7. इश्क़ सुभान अल्लाह- पिछले कुछ हफ़्तों में तो सीरियल को लोगो ने इतना पसंद किया है की सीरियल ने टॉप 5 में अपनी जगह बना रखी थी लेकिन अब इस हफ्ते यह सीरियल सांतवें स्थान पर है। 

8. इश्कबाज़- काफी लम्बे समय से  टीआरपी की लिस्ट से बाहर होने के बाद एक फिर से सीरियल ने वापसी की है टीआरपी लिस्ट में और इस हफ्ते सीरियल 8वें स्थान पर आ गया है। 

9. बेपनाह- जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा का का यह सीरियल वैसे तो टीआरपी की लिस्ट से काफी टाइम से बहार ही था लेकिन दर्शकों के प्यार से सीरियल एक बार फिर से टीआरपी की टॉप 10 की लिस्ट में अपनी जगह बना चुका है और सीरियल इस हफ्ते 9वें स्थान पर आ गया है। 

10. उड़ान- इस हफ्ते यह सीरियल 10वें स्थान पर है।

Web Title: BARC TRP ratings: Kumkum Bhagya overtakes Kundli Bhagya to become number one show

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे