कपिल शर्मा शो के किकू शारदा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में हुई शिकायत दर्ज

By मेघना वर्मा | Published: August 6, 2019 12:23 PM2019-08-06T12:23:43+5:302019-08-06T12:23:43+5:30

खबर है कि किकू शारदा चैरिटी ट्रस्ट 'द मुंबई फेस्ट' से जुड़े हैं। इस ट्रस्ट पर 50.70 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

Art director Nitin Kulkarni complaint against actor Kiku Sharda | कपिल शर्मा शो के किकू शारदा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में हुई शिकायत दर्ज

कपिल शर्मा शो के किकू शारदा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में हुई शिकायत दर्ज

Highlightsकिकू शारदा कपिल शर्मा के शो में बच्चा यादव का किरदार निभाते हैं।किकू शारदा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

कपिल शर्मा के शो पर अपनी बातों से लोगों को हंसाने वाले किकू शारदा एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए हैं। एक्टर के शिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। आर्ट डायरेक्टर नितिन कुलकर्णी ने इस शिकायत को दर्ज किया है। 

आर्ट डायरेक्टर नितिन ने पुलिस के पास छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। इन लोगों में किकू शारदा का नाम भी शामिल है। मुंबई के चैरिटबल ट्रस्ट द मुंबई फेस्ट के ऊपर 50.70 लाख के हेरफेर को लेकर शिकायत दर्ज की गई है। किकू शारदा इस ट्रस्ट से जुड़े हुए हैं। अमबोली स्टेशन में डायरेक्टर ने यह शिकायत दर्ज की है।

हलांकि कॉमेडियन किकू शारदा ने इस चैरिटी के साथ एक्टिव मेंम्बर होने से मना किया है। जूम टीवी की रिपोर्ट की मानें तो कॉमेडियन किकू शारदा ने बताया है कि यह चैरिटी लोगों के वेलफेयर और कला-संस्कृति को प्रमोट करने के लिए किया गया था। 

रिपोर्ट्स की मानें तो नितिन को आखिरी साल एमएमआरडीए इवेंट के लिए तीन दिन में सेट तैयार करने के लिए कहा गया था। शिकायत में उन्होंने बताया कि इसके लिए उनके और ट्रस्ट के बीच किसी तरह का अग्रीमेंट साइन नहीं हुआ था। वहीं सेट बनने के बाद जब ट्रस्ट की ओर उन्हें चेक दिया गया तो ये चेक भी बाउंस हो गया। 

पुलिस ऑफिसर ने इस बात पर कहते हुए बोला, 'दोनों पार्टीज के बीच पैसों को लेकर मिस कम्युनिकेशन हुआ है। शिकायत के बाद हमने इस पर एफआईआर भी दर्ज कर ली है। हम इस पर दोनों ओर से जांच करेंगे।' वहीं इस केस के वकीन ने कहा, 'हमने अपनी ओर से सारे दस्तावेज पुलिस और कोर्ट में जमा कर दिए है।'

वहीं किकू शारदा ने इस मामले में अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा, 'मैंने वहां सिर्फ एक इवेंट अटेंड किया है जैसे बाकी सेलिब्रिटीज करते हैं। मैं उस ट्रस्ट का मेंम्बर नहीं हूं मेरे पिता उसके सेक्रेटरी है। कई नामों को इस केस में बस जबरदस्ती खींचा गया है।' किकू शारदा के पिता का नाम भी शिकायत में है।

Web Title: Art director Nitin Kulkarni complaint against actor Kiku Sharda

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे