After Parth Samthaan Sahil Anand to quit Kasautii Zindagii Kay | पार्थ समथान के बाद साहिल आनंद ने 'कसौटी जिंदगी की 2' को कहा अलविदा! जानिए पूरा मामला
पार्थ समथान के बाद साहिल आनंद ने 'कसौटी जिंदगी की 2' को कहा अलविदा! जानिए पूरा मामला

Highlightsसाहिल आनंद ने 'कसौटी जिंदगी के 2' छोड़ने का मन बना लिया हैबीते महीने ही पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

स्टार प्लस पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के प्रसारित होने वाले मशहूर टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) को अब पार्थ समथान (Parth Samthaan) के बाद साहिल आनंद (Sahil Anand) ने भी शो को अलविदा कह दिया है। खबरों की मानें तो शो में प्रेरणा का लीड रोल निभा रही एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) भी शो को छोड़ सकती हैं।

पिंकविला की राजा रिपोर्ट के अनुसार, 'सुपरहिट शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुपम सेनगुप्ता का किरदार निभाने वाले साहिल आनंद अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और वो उनपर फोकस करना चाहते हैं, जिसके कारण वो 'कसौटी जिंदगी की 2' को अलविदा कह सकते हैं। हालांकि, शो के मेकर्स लगातार पार्थ और साहिल से बात कर कर रहे हैं। वहीं, पार्थ की बात की जाए तो वो अपनी सेहत और आने वाले प्रोजेक्ट्स के कारण शो छोड़ रहे हैं।

मालूम हो, पार्थ समथान पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं। मगर अभी भी वो अपनी सेहत को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। ऐसे में उनकी शो में वापसी को लेकर काफी संशय बना हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अब पार्थ अपनी सेहत और दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान देना चाहते हैं। हालांकि, उन्हें लगातार एकता कपूर मनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो अपना मन पहले ही मना चुके हैं।

Web Title: After Parth Samthaan Sahil Anand to quit Kasautii Zindagii Kay
टीवी तड़का से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे