संपत्ति विवाद को लेकर बेटे द्वारा हत्या किए जाने की खबरें वायरल होने पर अभिनेत्री वीना कपूर ने दी सफाई, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: December 15, 2022 05:17 PM2022-12-15T17:17:36+5:302022-12-15T17:19:37+5:30

ऐसी खबरें वायरल हो रही थीं कि संपत्ति विवाद को लेकर अभिनेत्री वीना कपूर को उनके बेटे ने मार डाला था। उसने अब अफवाहों को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Actress Veena Kapoor clarifies after reports of being murdered by son over property dispute go viral | संपत्ति विवाद को लेकर बेटे द्वारा हत्या किए जाने की खबरें वायरल होने पर अभिनेत्री वीना कपूर ने दी सफाई, देखें वीडियो

संपत्ति विवाद को लेकर बेटे द्वारा हत्या किए जाने की खबरें वायरल होने पर अभिनेत्री वीना कपूर ने दी सफाई, देखें वीडियो

Highlightsअभिनेत्री वीना कपूर जीवित हैं, उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है।ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि उनके बेटे ने उनकी हत्या कर दी और संपत्ति विवाद में नदी में फेंक दिया था।अभिनेत्री ने इन खबरों का खंडन किया है।

मुंबई: अभिनेत्री वीना कपूर जीवित हैं, उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है। बता दें कि ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि उनके बेटे ने उनकी हत्या कर दी और संपत्ति विवाद में नदी में फेंक दिया था। हालांकि, अभिनेत्री ने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने अपनी मौत की अफवाह वायरल होने के बाद प्रताड़ित किए जाने की पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई। शिकायत दर्ज कराने के समय उनके साथ उनका बेटा भी था।

मौत की अफवाह पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद वीना ने एएनआई को बताया, "ये सच है कि वीना कपूर का मर्डर हुआ है लेकिन मैं वो नहीं हूं। हमारे नाम एक जैसे हैं लेकिन मैं गोरेगांव में रहती हूं जुहू में नहीं। मैं अपने बेटे के साथ रहती हूं तो लोगों को लगा कि मैं ही हूं जिसकी हत्या हुई है। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैं जिंदा हूं और ठीक हूं। कृपया फेक न्यूज के झांसे में न आएं। मैंने यह शिकायत अभी इसलिए दर्ज कराई है ताकि आने वाले समय में लोगों के साथ ऐसी घटना ना हो। काम प्रभावित हो रहा है क्योंकि लगातार फोन आने से मेरा मूड खराब हो गया है।"

जिन लोगों ने उन्हें मरा हुआ समझा था, उनके लिए एक संदेश में वीना ने कहा, "मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैं जिंदा हूं, मरी नहीं हूं। फेक न्यूज पर विश्वास न करें।" अफवाह के बारे में बात करते हुए वीना कपूर के बेटे ने कहा, "मैं सुन्न और खाली था। हमने एक प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने हमें वास्तव में अच्छी तरह से समर्थन दिया है। मैं इसकी दिल से सराहना करता हूं। जिस तरह से उन्होंने हमारी मदद की है जब हम शिकायत दर्ज कराने आए, मुंबई पुलिस को सलाम।"

Web Title: Actress Veena Kapoor clarifies after reports of being murdered by son over property dispute go viral

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे