एक्ट्रेस संगीता कापुरे ने अपनी कविता के माध्यम से इस मुश्किल वक़्त में जागरूकता अभियान चलाया, जानिए कैसे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 7, 2020 02:49 PM2020-05-07T14:49:50+5:302020-05-07T14:49:50+5:30

अभिनेत्री संगीता कापुरे ,जिसे सभी निधि मामी के रूप में जानते हैं , ने अपने प्रशंसकों को प्रेरित करने और कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए कई बार पहले भी पहल की है।

Actress Sangeeta Kapure conducted an awareness campaign through this poem in her difficult times | एक्ट्रेस संगीता कापुरे ने अपनी कविता के माध्यम से इस मुश्किल वक़्त में जागरूकता अभियान चलाया, जानिए कैसे

संगीता कापुरे (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsभारत में कोरोनावायरस महामारी तेजी से अपने पाँव पसार रही है। अलग अलग दिशा में कार्यरत ख्याति प्राप्त व्यक्ति आगे आकर इस बिमारी के खिलाफ जागरूकता फैलाने का अभियान चला रहे हैं

भारत में कोरोनावायरस महामारी तेजी से अपने पाँव पसार रही है। अलग अलग दिशा में कार्यरत ख्याति प्राप्त व्यक्ति आगे आकर इस बिमारी के खिलाफ जागरूकता फैलाने का अभियान चला रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटी हो या टेलीविज़न , सभी अपनी तरफ से प्रयासरत है कि किस तरह प्रशंसकों और फॉलोवर को घर बैठे हुए मनोरंजन करते हुए प्रेरित किया जा सके। 

'ये रिश्ते है प्यार के' पॉपुलर शो में नज़र आने वाली टेलीविजन अभिनेत्री संगीता कापुरे ,जिसे सभी निधि मामी के रूप में जानते हैं , ने अपने प्रशंसकों को प्रेरित करने और कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए कई बार पहले भी पहल की है। हाल ही में,अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपने द्वारा लिखी गई कविता "आज मैं घर में है तो खुश हूँ " शेयर की है , जिसमे उनका साथ उनके करीबी दोस्त गौरव शर्मा ने दिया है। यह एक प्रेरणादायक कविता है जो इस मुश्किल वक़्त में घर रहकर ही सुरक्षित रहा जा सकता है , इसकी सीख देती है। 

हाल ही में उन्होंने अपने सभी 'ये रिश्ते हैं प्यार के' के सह अभिनेताओं, निर्देशक और अन्य लोगों से घर पर रहने, सुरक्षित रहने की अपील की थी। और अब कवि बनने के साथ यह एक सामाजिक संदेश तरह उपयोग में आ रहा है जो सभी को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जागरूक करेगा। यह सुंदर कविता संगीता ने लिखी है।

टेलीविजन अभिनेत्री संगीता कापूरे , वर्तमान में स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ते है प्यार के' में नज़र आ रही हैं। जहां वह निधि राजवंश की भूमिका निभा रही हैं। उनके किरदार को दर्शक काफ़ी पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनके अभिनय को सराहा भी जा रहा है।

Web Title: Actress Sangeeta Kapure conducted an awareness campaign through this poem in her difficult times

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे