ZAAP ने लॉन्च किया वॉटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर AQUA, कीमत 1699 रुपये

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: December 13, 2018 01:24 PM2018-12-13T13:24:27+5:302018-12-13T13:24:27+5:30

ZAAP कंपनी ने वॉटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर AQUA लॉन्च किया है। यह स्पीकर iOS, एंड्रॉयड और विंडोज डिवाइसेज के साथ आसानी से तालमेल बना सकता है। सबसे खास बात यह है कि एक्वा में एक पावरफुल बैटरी लगी है, जिसे एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर यह 6 घंटे का प्लेटाइम देता है।

ZAAP AQUA Bluetooth Speakers Launched with IP67 water resistance, priced at Rs 1,699 | ZAAP ने लॉन्च किया वॉटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर AQUA, कीमत 1699 रुपये

ZAAP AQUA Bluetooth Speakers Launched

HighlightsZAAP AQUA का इंटीरियर रबर से बना हैजैप एक्वा iOS, एंड्रॉयड और विंडोज डिवाइसेज पर काम करता हैZAAP AQUA को एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर यह 6 घंटे का प्लेटाइम देता है

पॉपुलर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी जैप ने अपना वॉटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर एक्वा लॉन्च किया। ZAAP AQUA का इंटीरियर रबर से बना है। इससे यह झटकों से पूरी तरह सुरक्षित है। वॉटरप्रूफ फीचर के साथ तैयार एक्वा में एक रिमूवेबल सेक्शन कप है, जिसे बारिश के दौरान उपयोग में लाया जाता है।

इस हैंडी डिवाइस को अंतराष्ट्रीय स्तर पर IP67 रेटिंग मिली है। इसका मतलब यह है कि यह पानी, झटकों, बर्फ और धूल से 100 फीसदी सुरक्षित है। एक्वा को खास तौर पर काफी मजबूत बनाया गया है और इसे कैराबिनेर क्लिप के जरिए कहीं भी ले जाया जा सकता है। AQUA आउटडोर पार्टी, बारिश, पूल साइड पार्टी, ग्रुप कैम्पिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

ZAAP AQUA की कीमत और उपलब्धता

जैप एक्वा की कीमत 1699 रुपये है और इसे अमेजन, जैप डॉट कॉम या फिर चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

ZAAP AQUA Bluetooth Speakers
ZAAP AQUA Bluetooth Speakers

क्या है खास ZAAP AQUA में

जैप एक्वा iOS, एंड्रॉयड और विंडोज डिवाइसेज पर काम करता है। सबसे खास बात यह है कि एक्वा में एक पावरफुल बैटरी लगी है, जिसे एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर यह 6 घंटे का प्लेटाइम देता है।

एक्वा संगीत का आनंद लेने के साथ-साथ फोन कॉल्स का जवाब देने के लिए भी उपयोग में लाया जा सकता है। इसमें एक शक्तिशाली बिल्ट-इन माइक्रोफोन है जो 33 फीट की दूरी तक डिवाइस के साथ सम्पर्क बनाए रख सकता है। 

जैप एक्वा 360 डिग्री हाई डेफिनेशन सराउंड साउंड के गुणों से लैस है। यह 3.0 ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी से लैस है, जो इसे आपके स्मार्टफोन, टैबलेट या फिर कम्प्यूटर से 6 सेकेंड से भी कम समय में आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

Web Title: ZAAP AQUA Bluetooth Speakers Launched with IP67 water resistance, priced at Rs 1,699

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे