Xiaomi Mi 8 Youth Teaser Show Design Ahead of September 19 Launch | Xiaomi Mi 8 Youth के लॉन्च से पहले जारी हुआ टीजर वीडियो, डिजाइन और फीचर्स का खुलासा
Xiaomi Mi 8 Youth के लॉन्च से पहले जारी हुआ टीजर वीडियो, डिजाइन और फीचर्स का खुलासा

Highlightsटीजर वीडियो में दिखी Mi 8 Youth के लॉन्च की तारीखदो कलर वेरिएंट में आ सकता है मी 8 यूथक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस हो सकता है Mi 8 Youth

नई दिल्ली, 15 सितंबर: चीनी कंपनी शाओमी के आने वाले हैंडसेट Xiaomi Mi 8 Youth से जुड़ी अभी तक कई खबरें सामने आ चुकी है। अब इस स्मार्टफोन का एक टीजर वीडियो सामने आया है। वीडियो में फोन का बैक पैनल नजर आ रहा है जो कि ग्लॉसी बिल्ड और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। खबरों की मानें तो शाओमी मी 8 यूथ में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसी के साथ ही Xiaomi ने हाल ही में फोन के लॉन्च के तारीख की भी घोषणा की है। कंपनी इसे चीन के चेंगदू में होने वाले एक इवेंट में पेश करेगी।

कंपनी ने इससे पहले भी एक वीडियो जारी किया था जिसमें शाओमी मी 8 यूथ के लॉन्च डेट समेत फोन के कुछ बेसिक फीचर्स की जानकारी दी गई है। इससे पहले आई रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा था कि आने वाले हैंडसेट का नाम Mi 8X हो सकता है। हालांकि इस हफ्ते की शुरुआत में आए नए टीजर में इसके नाम का खुलासा हो चुका है।

Weibo पर जारी हुआ वीडियो

Xiaomi Mi 8 Youth के दोनों ही टीजर वीडियो को चीनी वेबसाइट Weibo पर पोस्ट किया गया है। जारी किए गए टीजर में लड़की हाथ में स्मार्टफोन को पकड़े नजर आ रही है। पहले वीडियो में फोन का बैक पैनल और ग्रेडिएंट ग्लास का डिजाइन दिखाई दे रहा है। दोनों वीडियो में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर पर फोकस किया गया है। इसी के साथ कैमरे में LED फ्लैश की सुविधा दी गई है। टीजर के आखिर में Mi 8 Youth की लॉन्च डेट को दिखाया गया है।

शाओमी के ग्लोबल स्पोक्सपर्सन डोनोवन संग ने शुक्रवार को एक टीजर वीडियो डाला और ट्वीट किया कि, ' हम ब्रैंड न्यू फोन को लेकर काफी उत्साहित है। मी8 फैमिली में नया फोन 19 सितंबर को आएगा।

Xiaomi Mi 8 Youth के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

इससे पहले मिली जानकारी के मुताबिक Xiaomi Mi 8 Youth का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा। यह हैंडसेट 4 जीबी/6 जीबी/8 जीबी तीन रैम वेरिएंट में आ सकता है। फोटो, वीडियो और दूसरे कंटेंट को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करते हुए शाओमी अपने इस हैंडसेट में दो रियर कैमरे दे सकती है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को स्टोर करने के लिए मी 8 यूथ में 32 जीबी/ 64  जीबी/ 128  जीबी तीन स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं। Mi 8 Youth एंड्रॉयड 8.1 ओरियो, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट और 4 जी वोल्ट के साथ आ सकता है। Mi 8 और Mi 8 SE की तरह मी 8 यूथ में भी डिस्प्ले नॉच डिजाइन देखने को मिल सकता है।

English summary :
Chinese company Xiaomi's latest smartphone Xiaomi Mi 8 Youth is in news. Now a teaser video of this smartphone,Xiaomi Mi 8 Youth, has surfaced on internet. In the video, back panel of the phone Xiaomi Mi 8 Youth can be seen, which is equipped with Glossy Build and Dual Rear camera setup. According to the news, Qualcomm Snapdragon 710 processor has been used for speed and multitasking in Xiaomi Mi8 Youth. At the same time, Xiaomi has also announced the date of the launch of the phone.


Web Title: Xiaomi Mi 8 Youth Teaser Show Design Ahead of September 19 Launch
टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे