WhatsApp News: वॉट्सएप पर जल्द ही आ रहा है यह नया कमाल का फीचर्स, इस अपडेट से सबको मिलेगी बड़ी राहत, जानें सबकुछ

By आजाद खान | Published: June 1, 2022 04:28 PM2022-06-01T16:28:07+5:302022-06-01T16:31:02+5:30

आपको बता दें कंपनी इस नए फीचर को एंड्रॉयड बीटा, iOS बीटा, और डेस्कटॉप यानी सभी प्लेफॉर्म पर पहुंचाने पर काम कर रही है।

WhatsApp News This new amazing feature coming soon on WhatsApp everyone get big relief update WABetaInfo | WhatsApp News: वॉट्सएप पर जल्द ही आ रहा है यह नया कमाल का फीचर्स, इस अपडेट से सबको मिलेगी बड़ी राहत, जानें सबकुछ

WhatsApp News: वॉट्सएप पर जल्द ही आ रहा है यह नया कमाल का फीचर्स, इस अपडेट से सबको मिलेगी बड़ी राहत, जानें सबकुछ

Highlightsवॉट्सएप अपने यूजर्स को जल्द ही एक नया फीचर देने वाला है। इस फीचर में आप अपने भेजे हुए मैसेज को एडिट कर फिर से भेज सकते हैं। वॉट्सएप के इस नए फीचर पर कंपनी अभी काम कर रही है और हो सकता है कि यह सुविधा आम यूजर को जल्दी मिले।

WhatsApp News: वॉट्सएप अपने यूजर्स के लिए कुछ न कुछ अपडेट लाते रहता है। ऐसे में वॉट्सएप जल्द ही और फीचर लाने वाला है जिससे यूजर्स को इस सोशल मीडियो को इस्तेमाल करने पर काफी आसानी होगी। दरअसल, वॉट्सएप जल्द ही एप में एडिट बटन को लाने वाला है। इस बटन की मदद से आप किसी भी भेजे हुए मैसेज को फिर से एडिट कर सकेंगे और फिर उसे दोबारा भेज भी पाएंगे। 

पहले क्या होता था कि जब कभी भी आप वॉट्सएप पर किसी को कुछ मैसेज भेजते थे और बाद में उसे एडिट या बदलना चाहते थे तो ऐसा नहीं होता है। आप चाह कर भी वॉट्सएप के भेजे हुए मैसेज में कोई बदलाव नहीं कर पाते थे और अंत में उसे डिलीट करना पड़ता था। लेकिन अब से ऐसा नहीं होगा, जल्द ही वॉट्सएप आपको इस तरीके के फीचर्स देने वाला है जिससे आपकी पूरी मैसेज को ही डिलीट करने वाली समस्या खत्म हो जाएगी।  

क्या है नया वॉट्सएप का फीचर्स

वॉट्सएप में कुछ हो रहे बदलाव पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo  ने एक नए फीचर्स के बारे में बताया है। बेबसाइट का कहना है कि कंपनी एक फीचर को टेस्ट कर रहा है जिसमें अपको अपने मैसेज को भेजने के बाद भी एडिट कर फिर से उसे भेजने का ऑप्शन देगा। यह फीचर उन लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद होगा जो गलती से कोई मैसेज भेज देते और अंत में वे इसे एडिट न करने के बजाय उन्हें डिलीट करना पड़ता है। WABetaInfo  का यह भी दावा है कि यह फीचर आने वाले अपडेट में ग्राहकों को मिल सकता है। 

कैसे और कहां होगा यह नया ऑप्शन

WABetaInfo द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह फीचर ग्राहकों को कॉफी और फारवर्ड के साथ दिया जाएगा जहां से वह अपने भेजे हुए मैसेज को एडिट कर फिर से भेज पाएगा। आपको बता दें कि वेबसाइट ने यह भी दावा किया है कि वॉट्सएप इस फीचर को एंड्रॉयड बीटा, iOS बीटा, और डेस्कटॉप यानी सभी के लिए काम करे, ऐसा वॉट्सएप प्लान कर रहा है। 
 

Web Title: WhatsApp News This new amazing feature coming soon on WhatsApp everyone get big relief update WABetaInfo

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे