बेहतर सेक्स लाइफ पाने में ये 4 ऐप्स करेंगी आपकी मदद

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: March 6, 2018 06:51 PM2018-03-06T18:51:23+5:302018-03-06T19:25:07+5:30

हम आपको 4 ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी सेक्स लाइफ में सुधार लाने में मदद कर सकते हैं।

want a better sex life? these android apps can help you | बेहतर सेक्स लाइफ पाने में ये 4 ऐप्स करेंगी आपकी मदद

बेहतर सेक्स लाइफ पाने में ये 4 ऐप्स करेंगी आपकी मदद

टेक्नोलॉजी ने लोगों की जिंदगी में कई तरह के बदलाव लाए हैं। आज ऑनलाइन कई ऐसे ऐप्स मौजूद हैं जो आपके जरुरी काम के अलावा आपकी पर्सनल लाइफ में सुधार लाने में भी मदद करते हैं। आप किस तरह से खुद को फिट बना सकते हैं, हेल्थ का कैसे ध्यान रखें, ऐसे कई ऐप्स आपको मिल जाएंगे। लेकिन आज हम आपको 4 ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी सेक्स लाइफ में सुधार लाने में मदद कर सकते हैं।

आइए जानते हैं ये ऐप्स किस तरह आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाती है

Spreadsheets

स्प्रेडशीट एक फ्री ऐप है। ये ऐप उन पुरुषों और महिलाओं के पास होनी चाहिए जो बेहतर सेक्स लाइफ चाहते हैं। इस ऐप को इस्तेमाल करना भी काफी आसान है और ये काफी इफेक्टिव भी है। यूजर्स इस ऐप की मदद से अपने सेक्सुअल परफॉर्मेंस और सेक्स फ्रिक्वेंसी को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं। इस ऐप के जरिए आप अपने सेक्स करने की भावना को मॉनिटर कर सकते है। यानी कि आप में पूरे दिन में कितनी बार सेक्स करने की भावना उजागर होती है इसके बारे में जान सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Samsung Galaxy S9, Galaxy S9+ भारत में हुआ लॉन्च, फीचर्स और कीमत की यहां है पूरी डिटेल

Kahnoodle

सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए ये एक दूसरी ऐप है। इस ऐप को कई खास फीचर्स के साथ डिजाइन किया गया है। साथ ही, ये ऐप आपको सेक्स करने के सही और अलग-अलग तरीकों को नोटिफिकेशन के जरिए बताता है। पार्टनर इस ऐप का इस्तेमाल बेहतर सेक्स लाइफ को पाने के लिए कर सकते हैं।

Sexy vibes

इस ऐप को अभी तक 1.5 से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। इस ऐप को इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह आपके स्मार्टफोन में वाइब्रेशन मोड को वाब्रेटर में बदल देता है। ऐप में रिमोट कंट्रोल फीचर और वाइब्रेशन कस्टमाइज दिया गया है। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: अमेजन प्राइम से लेकर एप्पल म्यूजिक तक, जानिए आपके लिए कौन सी म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस है बेहतर

Kindu

आपके सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए ये भी बेहतर ऐप है। यह ऐप अलग-अलग कपल से उनका एक्सपीरियंस लेता है और ये रिलेशनशिप से जुड़ें मुद्दों को समझाने में आपकी मदद करता है। इसे इस्तेमाल करने में काफी आसान है।

Web Title: want a better sex life? these android apps can help you

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे